संजय राउत ने विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर बोली चौकाने वाली बात, पुलिस पर सवाल उठाना आश्चर्य की बात
संजय राउत ने विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर बोली चौकाने वाली बात, पुलिस पर सवाल उठाना आश्चर्य की बात
Share:

 

शिवसेना नेता संजय राउत ने बताया कि बदमाश विकास दुबे के मरने पर आंसू बहाने की आवश्यकता नहीं है. वही, उन्होंने पुलिस के कदम पर प्रश्न उठाए जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया है. विदित हो कि विकास दुबे को शुक्रवार अलसुबह यूपी पुलिस के साथ कानपुर शहर के बाहरी इलाके में एनकाउंटर के समय मौत हो गई. उसे गुरुवार के दिन उज्जैन में एमपी पुलिस ने हिरासत में लिया था. इसके बाद यूपी पुलिस शुक्रवार को कानपुर ला रही थी. इस समय पुलिस का वाहन दुर्घटना ग्रस्त होकर पलटी खा गया. तभी बदमाश ने पुलिसवाले की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया, और मुठभेड़ में अपनी जान गवा दी.

केंद्र सरकार को शरद पवार की नसीहत, कहा- वोटर्स को हल्के में ना लें, इंदिरा-अटल भी हुए थे पराजित

राउत ने विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर बताया कि, 'एक ऐसा असामाजिक तत्व जो बदमाशों की अपनी गैंग चलाने का काम करता है. जब ऐसा शख्स वर्दीधारी लोगों पर वार  करता है और 8 पुलिस वालों को शहीद कर देता है. तो उसे माफी नहीं मिलनी चाहिए. अगर पुलिसवालों ने उसका एनकाउंटर किया है, तो इसके लिए पुलिसवालों से सवाल पूछकर उनका मनोबल कम करना सही नहीं है.' 

दिग्विजय सिंह बोले- अगर मोदी के खिलाफ खड़े राहुल का समर्थन नहीं कर सकते, तो कांग्रेस में क्यों हैं ?

बता दे कि राउत ने ये भी बताया कि अगर आठ पुलिसकर्मी ऐसे मारे जाते हैं तो प्रदेश सरकार के पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होता. अगर पुलिसवालों ने एनकाउंटर किया है तो किसी को भी प्रश्न नहीं करना चाहिए - चाहे वह प्रेस हो, राजनीतिक पार्टी या मानवाधिकार आयोग हो. जांच करें, किन्तु इसका राजनीतिकरण न करें. वही, विपक्षी दलों ने दुबे के एनकाउंटर को लेकर यूपी में भारतीय जनता पार्टी पर एनकाउंटर को लेकर हमला किया है. बसपा (BSP) की प्रमुख मायावती ने एनकाउंटर की SC द्वारा निगरानी के SC की निगरानी में निष्पक्ष पड़ताल की है. 

राहुल गाँधी को फिर मिले पार्टी की कमान, कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों की मांग

पाकिस्तान में ढाई लाख हुए कोरोना मरीज, अब तक 5 हज़ार लोगों की मौत

इस कारण आज दुनिया के सबसे ताकतवर नेता हैं पीएम मोदी, जानिए सफलता का राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -