रेत माफियों का आतंक, डिप्टी रेंजर व गार्ड पर हमला, नायब तहसीलदार पर तानी बंदूक

Sep 30 2015 10:50 AM
रेत माफियों का आतंक, डिप्टी रेंजर व गार्ड पर हमला, नायब तहसीलदार पर तानी बंदूक

दतिया : दतिया में महुअर नदी के किनारे गैरकानूनी तरीके से रेत निकाल रहे माफिया को रोकने पहुंचे डिप्टी रेंजर और फॉरेस्ट गार्ड पर इन लोगों ने हमला बोल दिया. हमले में गंभीर रूप से घायल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक अन्य मामले में डबरा में नायब तहसीलदार द्वारा जब्त करके लाई गई ट्रैक्टर-ट्रॉली को माफिया बंदूक की नोंक पर छुड़ा ले गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोराघाट सब डिवीजन में पदस्थ डिप्टी रेंजर सुरेशचंद्र शर्मा और उनके साथी फॉरेस्ट गार्ड ने रेत से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी और उसे जब्त करके ले जाने लगे. तभी लाठी-डंडों से लेस करीब 40 लोगों ने उनपर हमला बोल दिया और ट्रैक्टर-ट्रॉली ले भागे. हमले में घायल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश की का रही है.

वहीं एक अन्य मामले में डबरा में नायब तहसीलदार सूबालाल राजपूत ने मंगलवार को रेत से भरा एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्तकर इस ट्रैक्टर को थाने ले जाने लगे तभी कुछ लोगों ने उनका रास्ता रोक कर उन पर बंदूक तान दी इसके बाद बदमाश वहाँ से ट्रैक्टर-ट्रॉली ले कर फरार हो गए. पुलिस ने मामले में भी केस दर्ज कर लिया है.