Apple को टक्कर देने आ रही है सैमसंग की ये नई वॉच
Apple को टक्कर देने आ रही है सैमसंग की ये नई वॉच
Share:

अमेज़न पर सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 मिल रही है 28% से अधिक के डिस्काउंट पर. ये वॉच लुक में तो स्टाइलिश है ही साथ ही इसके फीचर्स भी शानदार है. एक बार चार्ज होने पर इसकी बैटरी 3 दिन से अधिक चलती है. जानिये इस वॉच की खासियत क्या है और क्या है डील प्राइस....

प्राइस: इस वॉच  का मूल्य है 29,999 लेकिन ऑफर में 28% का डिस्काउंट है. डील में इस स्मार्ट वॉच को 21, 680 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस वॉच को खरीदने पर Axis Miles & More के क्रेडिट कार्ड से हजार रुपये का ऑफ है कोटक बैंक और बैंक ऑफ़ बड़ोदा  के कार्ड से EMI करने पर 7.5% या 1,500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy Watch 4 के फीचर्स: इस वॉच में पीच, ब्लैक, सिल्वर और ग्रीन कलर का ऑप्शन दिया जा रहा है. जिसका डायल 40mm का है और ये ब्लूटूथ से कनेक्ट हो चुकी है. जिसका  डिजाइन क्लासी और एलीगेंट है और हाथ पर ये राउंड डायल काफी स्टाइलिश भी लगता है. जिसका डायल बहुत  कूल है जो लड़का लड़की किसी के भी हाथ पर शानदार नज़र आ रही है. इस वॉच के बैक पैनल पर Samsung BioActive सेंसर भी दिया जा रहा है जो यह आपकी हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल के बारें में जानकारी देता है. ये फीमेल सायकल का भी ट्रैक रखती है.

इसमें कई स्पोर्ट्स मोड भी मिल रहें है जो आपको रियल टाइम डाटा ट्रैक करने में सहायता करते हैं. इस वॉच से BMI भी चेक कर सकते हैं. ये वॉच स्लीप पैटर्न को भी चेक करती है और खर्राटे भी डिटेक्ट करने का काम करती है. ब्लूटूथ से कनेक्ट होने वाली ये गैलेक्सी वॉच 4 WIFI से भी कनेक्ट हो जाती है और इसमें नेविगेशन भी दिया जा रहा है. इतना ही नहीं ये वॉच स्वैट और वाटर रेसिस्टेंट है. यह वॉच Android फोन के साथ कंपिटेबल है. हेल्थ के लिये इसमें रनिंग एनालिसिस, स्लीप ट्रैकिंग, Blood Oxygen का लेवल भी चेक करना भी आसान हो जाता है. जिसमे 90 से अधिक होम वर्कआउट के लिये प्रोग्राम हैं जिससे आप हेल्थ एक्टिविटी कर पाएंगे, अगर आप घड़ी को पहन कर गिर जाते हैं तो इसके लिये इसमें Enhanced Accelerometer लगा है जिससे अलार्म बज जाता है.

जल्द आपको मिलने वाली है Nasal Vaccine, जानिए कैसे काम करता है 'नाक का टीका' ?

कोरोना से जंग में भारत का एक और बड़ा कदम, नेज़ल वैक्सीन के ट्रायल को मिली मंजूरी

आज ही जीते 15 हजार का आकर्षक इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -