बैटरी फटने के बाद सैमसंग ने गैलेक्सी नोट-7 लौटाने को कहा
बैटरी फटने  के बाद सैमसंग ने गैलेक्सी नोट-7 लौटाने को कहा
Share:

दुनिया भर में बैटरी फटने की घटना के बाद सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने ग्राहकों से अपील की है कि वे गैलेक्सी नोट-7 का इस्तेमाल तत्काल प्रभाव बन्द करने और सैमसंग स्टोर से इसे जल्द से जल्द बदलवा लेने की सलाह दी है. यह भी कहा गया है कि अगर वहां फोन मौजूद न हो तो वे कोई अस्थाई फोन भी वहां से ले सकते हैं.

बता दें कि कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में चार्जिंग के दौरान आग लगने की कई घटनाएं सामने आने के बाद कंपनी ने इस फोन को वापस लेने की घोषणा की. इस सम्बन्ध में सैमसंग ने शनिवार को अपनी वेबसाइट पर एक बयान प्रकाशित किया है. इसमें इसने दुनिया भर में अपने ग्राहकों से कहा है कि वे गैलेक्सी नोट-7 को लौटा दें और इसे बदलवा लें. इसमें कहा गया है कि ग्राहक सैमसंग के सेवा केंद्र से अस्थाई इस्तेमाल के लिए कोई फोन ले लें.

सैमसंग द्वारा अपने आधिकारिक वेबपेज पर दी गई जानकारी के अनुसार एक सितंबर तक बैटरी फटने के 35 मामले सामने आने के बाद सुरक्षा की दृष्टि से सभी ग्राहकों को इसके इस्तेमाल से बचने की सलाह जारी करते हुए कंपनी ने भारत में गैलेक्सी नोट 7 की बिक्री पर भी रोक लगा दी है. जांच के बाद ही कंपनी फिर से इसकी बिक्रीजारी करने की तारीख तय करेगी.

अपने फोन में ब्लास्ट के बाद सैमसंग दे रहा है य..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -