सैमसंग ने लांच की यह शानदार स्मार्टवॉच
सैमसंग ने लांच की यह शानदार स्मार्टवॉच
Share:

हाल ही में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने नए डिवाइस के रूप में स्मार्टवॉच गियर एस3  को लांच किया है. कंपनी द्वारा इसे बर्लिन में हो रहे आइफा इवेंट में लांच किया गया है. जिसे दो वेरियंट में पेश किया गया है. इन दोनों मॉडल में एक रग्ड डिजाइन 'फ्रंटियर' और दूसरी 'क्लासिक' माॅडल में पेश की गयी है.

इस स्मार्टवॉच को 1.3 इंच की गोल सुपर एमोलेड डिस्प्ले जिसकी पिक्सल रेजोल्यूशन 360 x 360 के साथ डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास एसआर+ की सुरक्षा के साथ दिया गया है. वही इसमें 1 GHz डुअल कोर प्रोसैसर के साथ गियर एस3 टाइजन ओ.एस. का 2.3.2 वर्जन दिया गया है. इस स्मार्टवॉच में 786 रैम और 4 जी.बी. इनबिल्ट मैमोरी दी गयी है.

इस शानदार स्मार्टवॉच में 380 एमएएच की बैटरी के साथ दोनों वेरिएंट्स में एक्सीलेरोमीटर, गायरो, बैरोमीटर, एचआरएम और एम्बिएंट लाइट सेंसर भी दिया गया है. यह इमरजेंसी के समय गियर एस3 लोकेशन को ट्रैक कर सकती है. इसमें लगा एस.ओ.एस. फीचर के जरिए परिवार और दोस्तों को अलर्ट भी करेगी. इसी के साथ इसमें वाटरप्रूफ होने के साथ साथ बिल्ट इन जी.पी.एस., ब्लूटुथ 4.2, एन.एफ.सी. सपोर्ट और वाई-फाई जैसे फीचर्स भी दिए गए है.

चीनी कंपनी ने लांच की यह नई स्मार्टवॉच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -