Samsung के नए स्मार्टफोन में ड्यूल डिस्प्ले और 4 जीबी रैम का दम
Samsung के नए स्मार्टफोन में ड्यूल डिस्प्ले और 4 जीबी रैम का दम
Share:

सैमसंग कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन एसएम - जी9298 फ्लिप स्मार्टफोन को चीन में लांच किया है. ब्लैक कलर वाले इस वेरिएंट के भारत में आने पर पर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. वैसे तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में ड्यूल डिस्प्ले होने के चलते यह चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन यूजर के लिए इस स्मार्टफोन में और भी खूबियां मौजूद है. तो देखते है आखिर इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए क्या स्पेसिफिकेशन दिये है. 

सैमसंग एसएम- जी9298 स्मार्टफोन में एक 4.2 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले,1080x1920 पिक्सल रिजोलुशन के साथ अंदर और बाहर की तरफ मौजूद है. परफॉर्मन्स को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन में क्वाडकोर स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर है जसिके दो कोर 2.15 क्लॉक स्पीड वाला गीगाहर्ट्ज पर और दूसरे दो 1.6 क्लॉक स्पीड गीगाहर्ट्ज पर चलते है. मल्टीटॉस्किंग के लिए 4 जीबी रैम दिया है. कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल का रियर और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर इंटीग्रेटेड है.

मीडिया स्टोरेज के चलते 64 जीबी का इनबिल्ट सपोर्ट दिया है. जिसे ग्राहक इच्छा के अनुसार 256 जीबी तक बड़ा सकता है. पावर सप्लाई के लिए 2300 एमएएच की बैटरी है. यूजर के लिए जरुरी कनेक्टिविटी फीचर के चलते 4G कनेक्टिविटी, माइक्रो यूएसबी, यूएसबी 2.0, ब्लूटूथ 4.1, एनएफसी, वाई-फाई a/b/g/n/ac तथा जीपीएस जैसे फीचर दिए है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

क्या आपका Wallet भी Smart हो सकता है, अगर नहीं तो यह पढ़ ले

तनाव मुक्त कारण के लिए सहायक है यह व्रिस्टबैंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -