Samsung के नये गैलेक्सी नोटबुक 8 के कैमरा और डिजाइन का खुलासा !
Samsung के नये गैलेक्सी नोटबुक 8 के कैमरा और डिजाइन का खुलासा !
Share:

सैमसंग स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के नये स्मार्टफोन लॉन्चिंग में हमेशा से स्मार्टफोन मार्केट का बाजार गरम करती रही है. इसी के चलते लीक इनफार्मेशन में सामने आयी जानकरी के मुताबिक कंपनी के गैलेक्सी नोटबुक 8 को 2017 के दूसरे तीन माही में लांच करने की खबर है. कंपनी के अब तक के सबसे खूबसूरत फ्लैगशिप स्मार्टफोन एस 8 प्लस को मार्केट में पेश किया. अब ग्राहकों को कंपनी के नये स्मार्टफोन नोटबुक 8 के लांच के इंतज़ार में है.

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की एक तस्वीर को ट्विटर यूजर के द्वारा पोस्ट किया गया है. ट्विटर पोस्ट के आधार पर गैलेक्सी नोट 8 का डिजाइन  देखा जा सकता है. इसके अलावा तस्वीर से खुलासा होता है कि कंपनी ने स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए  फ्रंट स्क्रीन के निचे फिंगरप्रिंट्स सेंसर इंटीग्रेटेड होगा. लीक तस्वीर के आधार पर स्मार्टफोन में रियर पर या  फ्रंट में फिंगरप्रिंट्स सेंसर नहीं दिख गया है. इसलिए उम्मीद यह की जा रही है कि यह निचे की ओर दिया हुआ हो सकता है.   

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

Apple के मैकबुक की भारत में कीमत

Apple के नए डिवाइस की भारत में यह कीमत होगी!

सैमसंग के नये गैलेक्सी जे5 व गैलेक्सी जे7 हुए लांच !

वनप्लस 5 का डिजाइन आईफोन 7 प्लस के जैसा लीक जानकारी में खुलासा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -