सैमसंग ने एक बार फिर इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत में की भारी कटौती
सैमसंग ने एक बार फिर इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत में की भारी कटौती
Share:

नई दिल्ली : बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने शानदार स्मार्टफोन गैलेक्सी J7 प्रो की कीमत में भरी मात्रा में कमी की हैं. ख़बरों की मने तो कंपनी ने इसकी कीमत में 2,000 रुपए की कटौती कर दी हैं. अगर आप इस फ़ोन को ख़रीदना चाहते है, तो आप इसे फिलहाल 16,900 रुपए की कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. पहले इस फ़ोन की कीमत 18,900 रु थी. 

सैमसंग के गैलेक्सी J7 प्रो की कीमत में 2 हजार रु की कटौती किए जाने की जानकारी मुंबई के रिटेलर महेश टेलीकॉम द्वारा ट्वीट करके दी गई है. आधिकारिक रुप से इसकी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हैं. इस फोन में 3 जीबी रैम व 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज जबकि 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा भी मौजूद हैं. 

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्रो जहां अभी 16,900 रुपए के साथ मिल रहा है. वहीं इससे पहले यह फ़ोन 20,900 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. इससे पहले भी इस फ़ोन की कीमत में 2000 रु की कमी और की गई थी. यह दूसरा मौका है, जब J7 प्रो की कीमत में 2 हजार रु की कटौती की गई हैं. इस फ़ोन की डिस्प्ले का आकार 5.5 इंच का हैं. जिसका रिजोल्यूशन 1920x 1080 पिक्सल्स का हैं. इसकी बैटरी क्षमता 3,600 एमएएच की हैं. 

इन स्मार्टफोन की कीमत 3000 रूपये से भी कम है

शाओमी का नया फोन लॉन्च हो सकता है

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 अगस्त में लॉन्च हो सकता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -