सैमसंग ने लॉन्च किया 1,56,000 का स्मार्टफोन

सैमसंग ने लॉन्च किया 1,56,000 का स्मार्टफोन

सैमसंग ने अपने प्लैगशिप फ्लिप स्मार्टफोन W2018 को लॉन्च कर दिया है. चीन में चल रहे एक टेक्नो फेस्ट के तहत कंपनी ने अपने इस फोन को लॉन्च किया है. बताया जा रहा है कि इस फोन की खासियत है इसका कैमरा जिसमें f/1.5 अपर्चर है जो कि शायद आजतक किसी भी स्मार्टफोन पेश नहीं किया गया है. कैमरा लेंस के अलावा इस फोन के दूसरे सभी स्पेसिफिकेशन्स Galaxy S8 और Galaxy Note 8 जैसे ही हैं. आपको बता दें कि पिछले साल भी कंपनी ने एक ऐसा ही फ्लिप स्मार्टफोन W2017 लॉन्च किया था. कंपनी के W सीरीज के स्मार्टफोन्स की इस साल 10वीं ऐनिवर्सरी है. इस फोन का रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.5 का है.

सेल्फी के लिए 5 MP का फ्रंट कैमरा मुहैया कराया गया है. इसकी खासियत है कि सॉफ्टवेयर के जरिए ज्यादा लाइट होने पर यह कैमरा f/2.5 अपर्चर मे स्विच कर सकता है ताकि बेहतर फोटोग्राफ ली जा सके. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड नूगट दिया गया है. इस फोन में 4.2 इंच एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है. ये स्मार्टफोन क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ पेश किया गया है.

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है जिसमे कि एक 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जबकि दूसरा 256GB की स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. पावर के लिए इस फोन में 2,300mAh की बैटरी दी गई है. वहीं Samsung W2018 फ्लिप स्मार्टफोन की कीमत करीब 1,56,000 रुपये रखी है.

 

एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान में किए बदलाव

कोमियो ने लॉन्च किए 3 किफायती स्मार्टफोन

अब टिंडर पर पार्टनर सर्च करना होगा आसान

एडवांस टेक्नोलॉजी के ज़माने में अब ये भी मिली सहूलियत..