Samsung के Galaxy Note 7 की बिक्री हमेशा के लिए बंद
Samsung के Galaxy Note 7 की बिक्री हमेशा के लिए बंद
Share:

सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 के बारे में हाल ही में एक बहुत ही दुखद जानकारी प्राप्त हो रही है. जिसमे पता चला है की अब सैमसंग द्वारा अपने इस हैंडसेट की बिक्री और प्रोडक्शन को हमेशा के लिए बंद कर दिया है. यह सैमसंग के लिए भी एक बहुत भारी और अहम फैसला है, किन्तु लगातार हो रही घटनाओ को देखते हुए कंपनी को यह फैसला लेना पड़ा. जिसमे इस हैंडसेट में विस्फोट और आग लगने की घटनाओ के नही रुकने पर यह कड़ा कदम उठाया गया है. 

यह जानकारी सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 यूज़र के लिए भी बहुत दुखद हो सकती है. किन्तु इसके लांच किये जाने के बाद से ही इसमें विस्फोट और आग लगने की घटनाये सामने आ रही थी, वही इसमें त्वरित कदम उठाते हुए सैमसंग ने अपने सरे गैलेक्सी नोट 7 को विश्व के बाजारों से वापस बुला लिया था. जिसके बाद परिक्षण के दौरान यूज़र्स को नए हैंडसेट उपलब्ध करवाये गए थे. जिसमे कंपनी द्वारा यह वादा किया गया था कि इसमें किसी भी प्रकार का विस्फोट नही होगा.

सैमसंग द्वारा पेश किये गए नए गैलेक्सी नोट 7 में भी इस तरह के मामले लगातार सामने आते जा रहे थे. जिसके बाद सैमसंग ने इस पर पूरी तरह प्रतिबन्ध लगा दिया है. वही अब जिन यूज़र्स ने इसे खरीदने का सपना देखा था वह बस सपना ही रह जायेगा. तथा गैलेक्सी नोट 7 हमेशा के लिए इतिहास बन जायेगा.

जलते हुए गैलेक्सी नोट 7 का विडियो आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -