Samsung ला रहा है अपना नया 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Samsung ला रहा है अपना नया 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

सैमसंग (Samsung) एक बहुत ही विश्वसनीय और अच्छी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो कई दशकों से स्मार्टफोन बाजार में है। आज हम आपको सैमसंग के एक 5G स्मार्टफोन पर मिलने वाली ऐसी डील के बारें में जानकारी देने जा रहे है, कि आप खरीदे बिना शायद ही रह पाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि Samsung Galaxy M52 5G को 10 हजार रुपये के डिस्काउंट पर भी सेल किया जा रहा है।  

सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट: जिस ऑफर के बारें में आज हम बात कर रहे है Samsung Galaxy M52 5G पर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने बीते वर्ष सितंबर में लॉन्च किया था और इसे 6GB RAM और 128GB स्टोरेज और 8GB RAM और 128GB स्टोरेज, दो वेरिएंट्स में खरीद सकते है।

यहां से खरीदने पर मिल रहा 10 हजार रुपये का डिस्काउंट: इतना ही नहीं Samsung Galaxy M52 5G पर ये ऑफर हर ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर अब तक पेश नहीं किया गया है। अगर आप इस स्मार्टफोन के किसी भी वेरिएंट को रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) से खरीदते हैं तो आपको 100 हजार रुपये का सीधा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसका 8GB RAM वाला वेरिएंट 31,999 रुपये की जगह 21,999 रुपये में सेल किया जा रहा है। यदि आप इस फोन के 6GB RAM वाले मॉडल को लेते हैं तो आप 9 हजार रुपये के डिस्काउंट के उपरांत इसे 29,999 रुपये के स्थान 20,999 रुपये में खरीद पाएंगे। 

Samsung Galaxy M52 5G के फीचर्स: बता दें कि Samsung Galaxy M52 5G में आपको 6।7-इंच का सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले, FHD+ रेसोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट भी प्रदान किया जा रहा है। ये स्मार्टफोन 32MP के फ्रंट कैमरे और 64MP के प्राइमेरी सेंसर वाले ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा रहा है। स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट पर चलने वाला ये स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 25W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से भरा हुआ है। 

बच्चों के लिए लागू हुए नए नियम, जानिए आप...?

25 हजार तक के आकर्षक इनाम के साथ अमेज़न लाया आने क्विज

घाटे में चल रही नेटफ्लिक्स कंपनी करने जा रही इस कंपनी के साथ साझेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -