सैमसंग ने नोट 7 के बदले यूज़र्स को दिए बेहतरीन ऑफर्स
सैमसंग ने नोट 7 के बदले यूज़र्स को दिए बेहतरीन ऑफर्स
Share:

नोट 7 ब्लास्ट होने के बाद सैमसंग से अपने सभी नोट 7 हैंडसेट को भारत में लांच होने से पहले ही वापस बुला लिया है। ऐसे में उन भारतीय खरीदारों के लिए असमंजस की स्थिति बन गयी जिन्होंने सैमसंग नोट 7 को लांच होने से पहले ही बुक कर लिया और सैमसंग को पेमेंट भी कर दिया। यह सभी बुकिंग्स या तो ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से या फिर सैमसंग स्टोर से की गयी है।

लेकिंन अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योकि सैमसंग ने नोट 7 के बदले S7 या S7 EDGE देने काऑफर उन भारतीय खरीदारों को दिया है जिन्होंने नोट 7 बुक किया था। इसके साथ ही सैमसंग ने नया वर्चुअल रियलिटी बॉक्स , लेवल U-Stereo वायरलेस हेडसेट और अब जब आपके पास वर्चुअल रियलिटी बॉक्स होगा तो उसमे आप विडियो भी देखना चाहेंगे तो सैमसंग वर्चुअल रियलिटी विडियो के लिए 3300 रुपये का गिफ्ट वाउचर दे रहा है।

अभी इतना ही नहीं इन ऑफर्स के साथ ही S7 / S7 EDGE लेने के बाद आप साल में एक बार मोबाइल स्क्रीन को बदलवा सकते है। सैमसंग ने कोई कसर नहीं छोड़ी है अपने कस्टमर्स को बनाये रखने के लिए अगर इन बेहतरीन ऑफर्स के बाद भी कोई कस्टमर सैमसंग से खुश नहीं है तो कंपनी ने नोट 7 बुक करने में जितने रुपये लगे थे वो वापस करने का वदा भी किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -