Galaxy Watch Active 2 की लीक तस्वीर आई सामने, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

Galaxy Watch Active 2 की लीक तस्वीर आई सामने, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

अपना नया स्मार्टवॉच सैमसंग जल्द ही लॉन्च करने वाला है. सैमसंग के इस स्मार्टवॉच को हाल ही में एक सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है. वेबसाइट ने इस स्मार्टवॉच के अप्रूवल रिक्वेस्ट के साथ ही इसकी इमेज को पोस्ट कर दिया है. सैमसंग इस नए स्मार्टवॉच को Galaxy Watch Active 2 के नाम से लॉन्च कर सकता है. उम्मीद की जा रही है कि यह पिछले गैलेक्सी स्मार्टवॉच के मुकाबले अधिक फीचर्स के साथ आएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Netflix भारतीय यूजर्स को किया निराश, अपने सस्ते प्लान के लॉन्च को लेकर दिया झटका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुछ यूजर्स को शिकायत थी कि सैमसंग के Tizen स्मार्टवॉच को रोटेटिंग बेजल्स के साथ काम करने के लिए ऑप्टिमाइज किया गया था, लेकिन ऑरिजनल गैलेक्सी वॉच ऐक्टिव में यह फीचर मिसिंग था. वहीं बात अगर नए गैलेक्सी वॉच ऐक्टिव 2 की करें तो कहा जा रहा है कि इसमें स्क्रीन के अगल-बगल टच सेंसिटिव बेजल्स दिए गए हैं. इसके साथ ही कुछ अफवाहों में दावा किया गया है कि सैमसंग का यह नया स्मार्टवॉच ECG हार्ट रेट ट्रैकिंग और फॉल डिटेक्शन फीचर के साथ आएगा. सैममोबाइल ने कुछ दिन पहले इस स्मार्टवॉच की तस्वीर को पोस्ट किया था और इस स्मार्टवॉच की नई इमेज ड्रॉयड लाइफ द्वारा शेयर की गई है.

#AndThatsWhyIHateFacebook हैशटैग बना टॉप ट्रेंड, जानिए कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेयर की गई फोटो में सैमसंग गैलेक्सी वॉच ऐक्टिव 2 काफी स्टाइलिश लग रहा है. यह स्मार्टवॉट टच स्क्रीन सेंसर के साथ आएगा या नहीं इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. बताया जा रहा है कि सैमसंग इस स्मार्टवॉच को 40 एमएम और 44एमएम साइज में लॉन्च कर सकता है. इसके साथ ही कंपनी इसे LTE ऑप्शन के साथ भी लॉन्च करेगी. सैमसंग का यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी बाहर नहीं आई है. हालांकि, माना जा रहा है कि सैमसंग इसे अगले महीने Galaxy Note 10 के साथ लॉन्च कर सकता है.

Huawei Mate 20 X स्मार्टफोन है 5G तकनीक से लैस, ये है स्पेसिफिकेशन

फ्लिपकार्ट पर Xiaomi और Realme के इन स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका

Redmi Smart TV 70 इंच है कमाल, बजट रेंज में ग्राहकों के बीच मचाएगा धमाल