Samsung Galaxy S8 में पेमेंट करने के लिए दिया जायेगा यह फीचर
Samsung Galaxy S8 में पेमेंट करने के लिए दिया जायेगा यह फीचर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी एस8 के बारे में लगातार जानकारी सामने आ रही है. जिसमे इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में खुलासा किया जा रहा है. ऐसे में हाल मे इससे जुडी कुछ और जानकारिया सामने आयी है. लीक हुई रिपोर्ट में बताया गया है कि galaxy s8 समार्टफोन में पेमेंट करने के लिए एक नया फीचर फेशियल सेंसर दिया जायेगा जिसमे चेहरा देखकर पेमेंट किया जा सकेगा. फेशियल सेंसर में यह पेमेंट करने के लिए फेस की रीडिंग करने में सक्षम होगा जिसके द्वारा पेमेंट किया जा सकेगा.

इससे पहले लीक हुई जानकारी में बताया गया था कि  गैलेक्सी एस8 दो साइज में लांच हो सकता है, जिसमे 5.8 इंच डिस्पले, व 6.2 इंच की OLED डिस्पले और WQHD+ रेजोल्यूशन (2960×2400) के साथ दी जा सकती है. एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि इसमें  गैलेक्सी नोट 7 की तरह एस8 में भी आईरिस स्कैनर दिया जायेगा. वही होम बटन नही दिया जा सकता है.

Samsung Galaxy S8 में 6जीबी रैम के साथ गैलेक्सी एस8 के 64जीबी मॉडल की कीमत 6088 चीनी युआन करीब 59,000 रुपये, 6जीबी रैम के साथ 128जीबी वेरिएंट की कीमत 6488 चीनी युआन करीब 63,000 रुपये हो सकती है.  

आज लांच होगा Gionee का यह दमदार स्मार्टफोन

अगर आपका स्मार्टफोन भी चार्ज होता है धीरे तो अपनाये ये तरीके

आईफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -