गैलेक्सी एस8 में नहीं होगा 3.5 एमएम हेडफोन जैक और होम बटन
गैलेक्सी एस8 में नहीं होगा 3.5 एमएम हेडफोन जैक और होम बटन
Share:

कोरियन कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी एस8 के बारे में हाल ही में एक बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी सामने आयी है जिसमे पता चला है कि सैमसंग के गैलेक्सी एस8 में  3.5 एमएम हेडफोन जैक और होम बटन नही दिया जायेगा. खबरों में बताया जा रहा है कि सैमसंग अपने अगले फ्लैगशिप गैलेक्सी एस8 में ऑडियो जैक नहीं देगी.

वही फ्रंट कैमरा एक ऑटोफोकस फ़ीचर के साथ आने कि संभावना है. सैममोबाइल की रिपोर्ट में मिली जानकारी में पता चला है कि गैलेक्सी एस8 में सिर्फ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा. जिसके चलते गैलेक्सी एस8 यूज़र डिवाइस के चार्ज होने के दौरान हेडफोन का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

इसके साथ ही सैमसंग भी मोटोरोला और एप्पल जैसे हैंडसेट निर्माताओं की लिस्ट में शामिल हो जायगी. खबरों के अनुसार इस फ़ोन में 6 GB रैम हो सकती है. और इंटरनल स्टोरेज की बात करे तो 256 GB होगी. सबसे खास बात इस स्मार्टफोन कि यह है की इसमें सुपर AMOLED 4K डिस्प्ले होगा. वही अभी इसके कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है. इसे अगले साल 2017 में लांच किया जायेगा.

पहले लीक हुई खबरों की माने तो इस नए सैमसंग गैलेक्सी S8 में 5.5 इंच 4K सुपर अमोल्ड डिसप्ले जिसकी पिक्सल डेन्सिटी 806ppi हो सकती है. कैमरे की बात करे तो इसमें 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा होगा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. माना जा रहा है कि सैमसंग इस फोन में नए उसका सिग्नेचर होम बटन नहीं होगा. उम्मीद है कि कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसिंग ग्लास का इस्तेमाल करेगी. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और Exynos 8895 / स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है. वही इसमें  3.5 एमएम हेडफोन जैक भी नही दिया जायेगा.

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत हुई कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -