Samsung Galaxy दे रहा हैं आईफोन 6s को बड़ा झटका
Samsung Galaxy दे रहा हैं आईफोन 6s को बड़ा झटका
Share:

देश दुनिया में जहां हर तरह के स्मार्टफोन में एक तरह से प्रतियोगिता का दौर हैं वही विश्व की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग गैलेक्सी और एप्पल के बिच में भी स्मार्टफोन की बिक्री को लेकर जमकर टकराव हो रहा हैं.
इसी के चलते आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल के लिए ये खबर एक बड़ा झटका साबित हो सकती है. हाल ही में मिली खबर के अनुसार सैमसंग के गैलेक्सी S7 मॉडल ने आईफोन के iPhone 6s को पीछे छोड़ दिया हैं.

सैमसंग गैलेक्सी के इस स्मार्टफोन ने बिक्री पर जबरदस्त असर डालते हुए iPhone 6s को पीछे छोड़ दिया है. इसी के साथ आईफोन की बिक्री कम होते नजर आ रही हैं वही दूसरी और सैमसंग को इसका भरपूर फायदा मिल रहा हैं.

इस बदलाव का कारण एप्पल के आईफोन में कोई नया फीचर्स नहीं होना भी बताया गया हैं. हांलाकि इस फोन में 3D टच जैसा नया फीचर दिया गया था लेकिन ये भी ग्राहकों को लुभाने में नाकाम रहा है. वही दूसरी और सैमसंग के फ्लैगशिप मॉडल गैलेक्सी S7 की बिक्री फरवरी से मई महीने के दौरान iPhone 6s से ज्यादा रही हैं.

यह खबर एप्पल के लिए बहुत ही गम्भीर साबित हो सकती हैं. किन्तु एप्पल को पसंद करने वाले लोगो की तादाद अभी भी बहुत ज्यादा हैं. किन्तु अगर हाल के परिणाम पर विचार किया जाये तो इसमें सैमसंग कंपनी एप्पल पर भारी पड़ रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -