सैमसंग गैलेक्सी S10+ की इमेज लीक, यूजर्स के बीच खुशी की लहर
सैमसंग गैलेक्सी S10+ की इमेज लीक, यूजर्स के बीच खुशी की लहर
Share:

इस समय फ़िलहाल सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रही है. वहीं कई कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन की लॉचिंग डेट भी पेश की है. जबकि इस बात से तो आप सभी परिचित हैं कि MWC 2019 को शुरु होने में कुछ ही समय बाकी रह गया है. जहां कई स्मार्टफ़ोन पेश होंगे. इससे पहले सैमसंग अपना  गैलेक्सी S10+ पेश कर सकती है. जिसकी हाल ही में एक इमेज ऑनलाइन लीक हुई है. 

कहा जा रहा है कि आगामी इवेंट को ध्यान में रखते हुए सैमसंग कंपनी ने भी अपनी कमर कस ली है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमेशा की तरह सैमसंग अपने फ्लैगशिप सीरीज को MWC के कुछ दिन पहले सबके सामने पेश करेगी. जानकारी के मुताबिक,  गैलेक्सी S10 सीरीज को 20 फरवरी को San Francisco में लॉन्च किया जा रहा है. दूसरी ओर हाई-एंड मॉडल गैलेक्सी S10+ के ऑफिशियल रेंडर भी लीक हो रहे हैं. 

लीक तस्वीर से यह साफ़ पता चलता है कि गैलेक्सी S10+ स्मार्टफोन के फ्रंट में दो कैमरा और बैक में तीन कैमरा मिलेंगे. जबकि इसे पंच होल डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक, बैक के ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक टेलीफोटो लेंस भी मिलेगा. वहीं इस स्मार्टफोन में 6.4-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी. साथ ही सैमसंग गैलेक्सी S10+ में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा. 

Energizer के 2 फोन मचाएंगे तहलका, लीक हुई सभी जानकारियां

Lenovo ने इस दमदार अंदाज में पेश किया V330 लैपटॉप, ये है फीचर और कीमत...

आज ही कर लें अपना सारा डाटा सेव, जल्द Google+ पर लग जाएगा ताला

फेसबुक को लगा तगड़ा झटका, Snopes ने छोड़ा साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -