सैमसंग गैलेक्सी नोट7 की प्री-ऑर्डर बुकिंग के साथ यह फीचर्स भी आये सामने
सैमसंग गैलेक्सी नोट7 की प्री-ऑर्डर बुकिंग के साथ यह फीचर्स भी आये सामने
Share:

हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी नोट7 की प्री आर्डर बुकिंग शुरू होने के साथ ही इसके और नए फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सैमसंग के इस फैबलेट के आइरिस स्कैनर को दिखाया गया है. सैमसंग गैलेक्सी नोट7 को 2 अगस्त को लॉन्च किए जाने की संभावना है. इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग दुबई में शुरू हो चुकी है.

लीक हुए वीडियो में आइरिस स्कैनर को काम करते हुए देखा जा सकता है. जिसमे दिखाया गया है कि किस तरह से गैलेक्सी नोट7 को अनलॉक करने और होम स्क्रीन तक पहुंचने में सेकेंड भर भी नहीं लगता. स्कैनर के सेटिंग्स स्क्रीन से पता चलता है कि स्कैन कम से कम 8 इंच की दूरी से करना होगा. सैमसंग ने यूज़र को फोन और चेहरे के बीच 25-35 सेंटीमीटर की दूरी बनाए रखने का सुझाव दिया है. वही ऐसा इंफ्रारेड बीम के कारण किया गया है. सैमसंग ने इंफ्रारेड का इस्तेमाल करने का फैसला किया है क्योंकि यह अंधेरे में और अटपटे एंगल से भी सही काम करता है.

इससे पहले भी सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 के कई फीचर्स लीक हो गए थे. खबर के अनुसार बताया गया हैं कि इसके वैरिएंट में 64GB इंटरनल मेमोरी होगी. इससे पहले गैलेक्सी नोट 5 में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. 

इसी के साथ अगर इंटरनल मेमोरी इतनी दी जाएगी तो हम अंदाजा लगा सकते हैं कि हाई एंड वैरिएंट की मेमोरी भी ज्यादा ही होगी. बताया गया हैं कि नोट 7 के एक वैरिएंट में 256GB की इंटरनल मेमोरी होगी. बेस वैरिएंट 65GB का होगा तो जाहिर इसके हाई एंड वैरिएंट की मेमोरी भी ज्यादा ही होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके दूसरे मॉडल में भी 256GB की स्टोरेज मिलेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -