भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी M02, जानिए क्या है कीमत?
भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी M02, जानिए क्या है कीमत?
Share:

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर सैमसंग गैलेक्सी M02 को कंपनी के लेटेस्ट किफायती फोन के रूप में लॉन्च कर दिया है। नया मॉडल गैलेक्सी M01 का उत्तराधिकारी है जिसे पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी M02 ड्यूल रियर कैमरों के साथ आता है और एक मीडियाटेक एसओसी द्वारा संचालित है। फोन में 5,000mAh की बैटरी भी है और इसमें 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज भी शामिल है।

सैमसंग गैलेक्सी M02 की कीमत की बात करें तो 2जीबी+32जीबी स्टोरेज वेरियंट 6,999 रुपये की दर से उपलब्ध है, हालांकि यह अमेजन पर शुरू में 6,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। फोन में 3GB+ 32GB स्टोरेज ऑप्शन भी दिया गया है जिसे अभी प्राइस टैग नहीं मिला है। लेटेस्ट स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू, ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में आता है और यह 9 फरवरी से अमेजन, सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर और लीडिंग ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए बिक्री पर जाएगा।

फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M02 एंड्रॉयड 10 पर टॉप पर वन यूआई के साथ चलता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है। कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी एम02 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13-एमपी का प्राइमरी सेंसर और 2-एमपी मैक्रो शूटर शामिल हैं। फोन में फ्रंट में 5-एमपी का सेल्फी कैमरा भी शामिल है।  इनबिल्ट स्टोरेज एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से विस्तारयोग्य (1TB तक) है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे विकल्प शामिल हैं।

नोकिया प्रोफेशनल ट्रू वायरलेस इयरफोन P3600 हुआ लॉन्च

भारत में लॉन्च हुआ Poco M3, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है OnePlus Nord N10 5G, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -