बेहद सस्ता हुआ सैमसंग Galaxy J7 Prime
बेहद सस्ता हुआ सैमसंग Galaxy J7 Prime
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सैमसंग एक बेहतरीन ऑफर के अंतर्गत अपने Galaxy J7 Prime (32GB) स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट के साथ पेश कर रहा है. कंपनी ने अपने इस फोन की कीमत में 2 हजार रुपये की कटौती की है. अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे है तो फ्लिपकार्ट के जरिये आप Galaxy J7 Prime के 32GB वैरिएंट को 13,900 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि कंपनी ने भारत में अपने इस स्मार्टफोन को 16,900 रुपये में लॉन्च किया गया था.

हालाँकि बाद में इसके दाम काम कर दिए गए थे जिसके बाद इसकी कीमत 15,900 रुपये हो गई थी. फ्लिपकार्ट के जरिये आप इस स्मार्टफोन पर 13 हजार रुपये के एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते है. साथ ही आपको नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है और ये एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है. इस डिवाइस में 1.6GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मुहैया कराई गयी है.

वही अगर इस फोन के कैमरे की बात की जाये तो फोटोग्राफी के लिए इसमें f/1.9 अपर्चर के साथ 13MP का रियर और 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. कंपनी ने अपने इस डिवाइस में 3,300mAh की पावरफुल बैटरी दी है. 

 

नहीं है गैलेक्सी S8 का कोई 'माइक्रोसॉफ्ट संस्करण'

लंदन में खुला फेसबुक का नया ऑफिस

बेहद सस्ता हुआ 'ZenFone LIve' स्मार्टफोन

फिर मिलने जा रहा "Freedom 251"

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -