इन फीचर के साथ लांच हो सकता है Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन
इन फीचर के साथ लांच हो सकता है Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को जल्द ही स्मार्टफोन मार्केट में उतारेगी. ThaiMobileCenter की माने तो सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन एक मिड रेंज वाला स्मार्टफोन हो सकता है. सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस स्मार्टफोन में खासियत के चलते एक ड्यूल कैमरा और एंड्राइड नूगा होगा. आपको बता दे कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन के लांच और फीचर की आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गयी है. 

सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्लस स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशन की बात करें तो 5.5 इंच वाले फुल एचडी, 1080x1920 पिक्सल का रिजोलुशन है. परफॉरमेंस के चलते ओक्टा-कोर प्रोसेसर और मल्टीटॉस्किंग के लिए 4जीबी रैम दी जा सकती है. कैमरा सेटअप में एक ड्यूल कैमरा में पहला कैमरा 3 मेगापिक्सल जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल होगा. सेल्फी  के लिए सैमसंग इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकता है.

स्मार्टफोन की बॉडी मेटल की है. यह एंड्राइड के 7.1.1 नूगा पर कार्य करता है. सैमसंग का खुद का असिस्टेंट फीचर बिक्स्बी भी इसमें हो सकता है. स्मार्टफोन के लॉन्चिंग होने के बाद इसके फीचर सार्वजनिक हो जायेगे. अभी सिक्योरिटी फीचर के चलते कोई जानकरी सामने नहीं है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Vivo के नए स्मार्टफोन में है 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

LENOVO K8 Note स्मार्टफोन आज फिर सेल के लिए हुआ उपलब्ध

इन खूबियों के चलते Lamborghini अल्फ़ा वन स्मार्टफोन की कीमत 1.57 लाख

Meizu ने लांच किया M6 NOTE स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -