कम कीमत में सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy J2 Pro
कम कीमत में सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy J2 Pro
Share:

हाल ही में विश्व की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लांच किया है. जिसकी कीमत महज 9,980 रूपये रखी गयी है. सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन 26 जुलाई से स्नैपडील  पर बिकना शुरू हो गया है. इसी के साथ यह सारे आधुनिक फीचर्स से लैस है.

इस स्मार्टफोन में 5 इंच की HD एमोलेड स्क्रीन दी गई है. इसी के साथ J2 प्रो में 1.5 GHz क्वार्ड कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम भी दी गई है. इंटरनल स्टोरेज16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ये डिवाइस 6.0 मार्शमैलो ओएस पर चलता है.  इसमें 4G LTE, डुअल सिम, यूएसबी, जीपीएस, वाई-फाई जैसे सारे फीचर्स मौजूद है.

गैलेक्सी J2 प्रो के बैक पैनल पर स्मार्ट ग्लो रिंग दी गई है. यह रिंग रियर कैमरे की चारो ओर है जो एलईडी की बनी हुई है. जब भी कोई नोटिफिकेशन स्मार्टफोन पर आएगा तो यह एलईडी में लाइट जलेगी. जिससे आपको नोटिफिकेशन का पता चलेगा. इतना ही नहीं किसी खास एप के लिए आप इस रिंग की किसी खास लाइट का चुनाव भी कर सकते हैं.

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसी के साथ 2,600mAh की बैटरी भी दी गयी है. जो हैंडसेट को देखते हुए ज्यादा बैकअप दे सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -