डुअल कैमरे के साथ लांच होगा Galaxy C8 स्मार्टफोन
डुअल कैमरे के साथ लांच होगा Galaxy C8 स्मार्टफोन
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा इन दिनों एक के बाद एक स्मार्टफोन लांच किये जा रहे है. जिसमे सैमसंग Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus जैसे फ्लैगशिप डिवाइस को पेश करने के बाद अब एक और नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिली है जिसमे पता चला है कि सैमसंग जल्दी ही अपना एक और नया Galaxy C8 स्मार्टफोन लांच करने वाली है, जिसे ड्यूल कैमरे के साथ लांच किया जायेगा. इसके बारे में सामने आयी रिपोर्ट में बताया गया है कि  सैमसंग की चीनी वेबसाइट पर एक नया डिवाइस SM-C7100 मॉडल नंबर के साथ देखा गया जो कि Galaxy C8 हो सकता है. सैमसंग Galaxy C8 में डुअल कैमरा सेटअप दिए जाने की बात कही गयी है. हालांकि यह कब तक पेश कर दिया जायेगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है. 

सैमसंग Galaxy C8 स्मार्टफोन के बारे में सामने आये स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है कि इसमें  5.5-इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिसप्ले दिए जाने के साथ 2.3गीगाहर्ट्ज आॅक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट में पेश करने के बारे में भी जानकारी मिली है, जिसमें एक वेरियंट में 3जीबी और 32जीबी इंटरनल मैमोरी, जबकि दूसरे वेरियंट 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी जा सकती है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित है.

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग Galaxy C8 स्मार्टफोन में वर्टिकल आकार में 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए जाने के साथ ही इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन में इंबेडेड होगा. फोन को पावर बैकअप देने के लिए इसमें 2,850एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung Galaxy J7 Plus स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरू

IFA 2017: Alcatel ने लांच किये अपने नए 4 SmartPhone

सैमसंग ने शुरु की गैलेक्सी नोट 8 की प्री बुकिंग

Galaxy Note 8 के रजिस्ट्रेशन हुए शुरू, ऐसे कर सकते हो रजिस्ट्रेशन

सेटिंग में जाकर करे बस यह काम, आपके फोन की स्पीड हो जाएगी तीन गुना तेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -