सैमसंग galaxy on7pro में है बड़े फीचर बड़ा डिस्काउंट !
सैमसंग galaxy on7pro में  है बड़े  फीचर बड़ा डिस्काउंट !
Share:

samsung on7pro, में पहली बार इतना बड़ा डिस्काउंट ऑफर के तहत अब आप भी बना ले सैमसंग स्मार्टफोन को अपनी लाइफ का हिस्सा. जी हाँ, सैमसंग स्मार्टफोन on7pro पर ऑनलाइन ईकॉमर्स वेबसाइट अमेज़ॉन पर डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर भी है. इसके तहत हज़ार रुपये में स्मार्टफोन के एक्सचेंज के साथ डिस्काउंट भी ले पाएंगे. तो पहले यह जान लेते है.

samsung on7pro में फ्रंट मेगापिक्सल का कैमरा होता है. इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट मोबाइल ओपेरटिंग सिस्टम तो नहीं पर फिर भी 2016 में लांच हुए एंड्राइड वर्जन 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 2GB रैम भी दी गयी है जो स्मार्टफोन की परफॉरमेंस को इम्प्रूव करता है. Sd कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है लेकिन इन बिल्ट 16GB स्टोरेज दिया है.

इस स्मार्टफोन में 4G LTE कनेक्टिविटी सपोर्ट है. सैमसंग on7pro पर 5.5 इंच के डिस्प्ले के साथ 1280x720 पिक्सल रेसोलुशन एव HD डिस्प्ले है. प्रोसेसर में 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर स्नैपड्रेगों 410 (MSM8916)प्रोसेसर है. बेहतरीन ग्राफ़िक के लिए एड्रेनो 306 है. इतने सारे फीचर के बाद फोटोग्राफी के लिए अपर्चर F/2.1 और 1080 पिक्सल वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Samsung Note 8 एव Galaxy S8 में फीचर डिफरेंस !

सैमसंग ने Galaxy एस-8 आज भारत में किया लॉन्च

इस लेटेस्ट मोबाइल पर मिल रहा है jio का डबल डाटा ऑफर !

टॉप 5 स्मार्टफ़ोन जिनकी कीमतों में आई है गिरावट

10,000 रुपए से भी कम कीमत वाले स्मार्टफ़ोन्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -