सैमसंग के गैलेक्सी ए7 (2017) के लीक में यह जानकारी आई सामने
सैमसंग के गैलेक्सी ए7 (2017) के लीक में यह जानकारी आई सामने
Share:

सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी ए7 (2017) के बारे में जानकारी सामने आयी है. जिसमे इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है. हाल में लीक हुई जानकारी में इसके कैमरे के बारे में बताया गया है. जिसके चलते इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा हो गया है. आपको बता दे कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन के बारे मे पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है, जिसमे इसके फाचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया था. वही हाल में फिर से इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर खुलासा हुआ है.

पहले लीक हुई जानकारी में बताया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2017) को मॉडल नंबर (एसएम-ए720एक्स) नाम से लिस्ट किया गया है, जिसमे 5.5 इंच की 1080 x 1920 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ एक्सीनॉस 7870 चिपसेट और ग्राफिक्स के लिए माली टी830 दिया जा सकता है. गैलेक्सी ए7 (2017) में एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो दिया जायेगा. वही हाल में पता चली जानकारी में फोन में 16 मेगापिक्सल रिज़ॉल्यूशन का फ्रंट व रियर कैमरा होगा. दोनों सेंसर अपर्चर एफ/1.9 के साथ आएंगे. इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर व यूएसबी टाइप-सी जैसे फ़ीचर दिए जा सकते हैं.

सैमसंग का यह स्मार्टफोन 2017 में लांच किया जायेगा. इसके फीचर्स के बारे में अभी सैमसंग द्वारा आधिकारिक घोषणा नही की गयी है. 

13 Megapixel कैमरे के साथ सैमसंग ने लांच किये 2 नये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -