Samsung Galaxy A20 vs Galaxy M20 : किस स्मार्टफ़ोन में है दम ?
Samsung Galaxy A20 vs Galaxy M20 : किस स्मार्टफ़ोन में है दम ?
Share:

भारत में Samsung ने अपनी A सीरीज में नया स्मार्टफोन पेश किया है. वर्तमान मे कंपनी ने इस सीरीज में A20 स्मार्टफोन बाजार मे उतारे है. इस स्मार्टफोन कंपनी के A और M सीरीज के स्मार्टफोन्स की प्रतिस्पर्धा Xiaomi, OPPO, Vivo और अन्य चीनी स्मार्टफोन निर्माता से है. आज इस पोस्ट मे हम सभी स्मार्टफोन की तुलना मे फोन की क्षमता बतायेगे ताकि आप अपने पंसदीदा फोन का चुनाव कर सके. आए दिन भारत मे कोई न कोई बजट फोन लॉन्च हो रहा है जिस कारण यूजर फोन के चुनाव करने मे उलझन मे पड़ रहा है.

Galaxy A20 की भारत में कीमत Rs 12,490 है जिसका हैंडसेट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है. कंपनी ने फोन को तीन कलर - ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में उपलब्ध कराया है. इस खास फोन की सेल 8 अप्रैल से शुरू होगी. साथ ही M20 भी दो वैरिएंट में उपलब्ध है इसके अलावा 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 10,990 तय की गयी है. इस फोन की 4GB रैम और 64GB स्टोरेज क्षमता है. यह फोन दो कलर मे बाजार मे उपलब्ध है, चारकोल ब्लैक और ओसियन ब्लू कलर. कई मायनो मे M20 बेहतर डील लगती है इसकी मुख्य वजह फोन की अधिक रैम और स्टोरेज क्षमता है.

कंपनी द्वारा बनाया गया Samsung Galaxy A20 स्मार्टफोन मे 6.4 इंच का एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. कंपनी ने इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही इसमें वाटरड्रॉप नॉच फीचर लगाया है साथ ही स्मार्टफोन में Exynos 7884 एसओसी प्रोसेसर फिट किया गया है. अगर बात करे स्मार्टफोन के अन्य फीचर की तो इसमे 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ बाजार मे उतारा गया है. इस स्मर्टफोन की कैमरे की क्षमती भी यूजर की पंसद के अनुरूप है. 

Apple Music की सर्विस सब्सक्राइब करें सिर्फ 99 रु में

Lenovo K6 Enjoy हुआ लॉन्च, इतनी है कीमत

भारतीय यूजर को मिलेगी हाई स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी, अमेज़न शुरू करेगा यह सुविध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -