Samsung जल्दी लांच करने वाला है अपने स्मार्ट होम स्पीकर
Samsung जल्दी लांच करने वाला है अपने स्मार्ट होम स्पीकर
Share:

कोरिया की मल्टीनैशनल और स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग जल्दी ही अपने नए स्मार्ट होम स्पीकर लांच कर सकती है. सैमसंग द्वारा अपने स्मार्ट होम स्पीकर पर काम किय जा रहा है जिन्हे सैमसंग Galaxy Note 8 के साथ लांच करने की संभावना है. सैमसंग ने इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है किन्तु रिपोर्ट के अनुसार मिली जानकारी में एप्पल के होमपॉड और एलेक्सा पावर में सिरी जैसे वॉयस का इस्तेमाल किया गया है, वैसे AI वॉयस असिस्टेंट Bixby की वॉयस का इस्तेमाल सैमसंग के इन होम स्पीकर में किया जा सकता है.

ज्ञात हो कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने कुछ समय पहले ही Galaxy S8 के साथ अपनी नई वॉयस असिस्टेंट Bixby को लांच किया था. Bixby के माध्यम से आप अपने होम अप्लाइंसेस को बिना छुये अपने स्मार्टफोन के माध्यम से ऑपरेट कर सकते है. सबसे रोचक बात यह है कि यह Bixby फीचर वॉइस कमांड पर कार्य करता है. आपने एंड्राइड पर एक फीचर देखा होगा जो गूगल सर्च एप्प में माइक के सिंबल के साथ दिखता है, उस पर कुछ भी बोलने पर गूगल आपके वॉइस को रीड करके गूगल पर सर्च करता है उसे गूगल असिस्टेंट कहते है.  

Bixby वॉयस कमांड वर्तमान में दो भाषाओं में है. जिसमे कोरियन और यूएस अंग्रेजी शामिल है. किन्तु जल्दी ही इसे अन्य भाषाओ में भी लांच किया जाने वाला है, जिसे साल के अंत तक लांच किया जा सकता है. इसके साथ ही अपने स्मार्ट होम स्पीकर में इसका इस्तेमाल किया जायेगा.

सैमसंग यूपी में करेगी 5 हजार करोड़ का निवेश, योगी ने स्टाम्प ड्यूटी माफ़ की

Samsung नए कलर वेरियंट में लांच कर सकता है, अपने इन स्मार्टफोन को

Samsung ने लांच किये अपने दो शानदार स्मार्टफोन

Samsung के नये गैलेक्सी नोटबुक 8 के कैमरा और डिजाइन का खुलासा !

Samsung Galaxy S8 Plus में नया कलर वेरिएंट यह होगा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -