सैमसंग लेकर आया अपने अब तक के सबसे धांसू 5G फ़ोन
सैमसंग लेकर आया अपने अब तक के सबसे धांसू 5G फ़ोन
Share:

सैमसंग (Samsung) मोबाइल बाजार में जाना-माना नाम बन चुका  है और इसके शानदार स्मार्टफोन बाजार में पेश भी किया जा चुका है। वहीं हाल ही में सैमसंग ने अपने दो 5G स्मार्टफोन Galaxy A23 5G और Galaxy A14 5G को इंडिया में पेस कर दिया गया है। ये दोनों कंपनी के मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन हैं। कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन की सेल शुरू कर दी है।

खबरों की माने तो ये दोनों स्मार्टफोन आप कंपनी की ऑफिशियल वेसबाइट और दूसरे ऑनलाइन चैनल से खरीद सकते हैं। वहीं इन पर लॉन्च ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। आप इनपर 2 हजार रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। हालांकि कैशबैक के लिए आपको SBI या IDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट भुगतान करना पड़ेगा। इन दोनों स्मार्टफोन के मूल्य के बारें में बात की जाए तो  Galaxy A14 5G की 16,499 रुपये की शुरुआती कीमत रखी गई है। वहीं Galaxy A23 5G 22,999 रुपये की शुरुआती मूल्य तय किया गया है।

Galaxy A23 5G Features and स्पेसिफिकेशन: कंपनी ने Galaxy A23 5G स्मार्टफोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है। प्रोसेसर के बारें में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट भी मिल रहा है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरे के बारें में हम बात करते है तो इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ चार कैमरे भी प्रदान किए जा रहे है, जिसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया है। इसी के साथ 5 MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी प्रदान किया जा रहा है। पावर बैकअप के लिए 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी बी मिल रही है।

Samsung Galaxy A14 5G Features and स्पेसिफिकेशन: कंपनी ने Samsung Galaxy A14 5G को ग्लोबल मार्केट में भी पेश कर दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया है, जो  90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट भी कर रही है । यह स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है। प्रोसेसर के बात करें तो इसमें Exynos 1330 प्रोसेसर दिया है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जाने वाला है।

कैमरे के बहारें में खुलका बात की जाए तो इसमें  एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर भी प्रदान किया जा रहा हैं। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

पावर बैकअप के लिए 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी मिल रही है। कंपनी का दावा है कि फोन को adaptive power-saving मोड पर सिंगल चार्ज पर 3 तीन तक उपयोग किया जा सकता है। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है।

जल्द ही गूगल भी उठा सकता है कर्मचारियों के लिए बड़ा कदम, आखिर क्या है वजह...?

भारत में लॉन्च हुए Apple के 2 बेहतरीन लैपटॉप, जानिए कीमत और फीचर्स

Amazon Sale में मिल रहे है बंपर ऑफर, सस्ते में ऐसे खरीद सकते हैं 5G फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -