SAMSUNG का महाधमाका, दुनिया का पहला 4 रियर कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च
SAMSUNG का महाधमाका, दुनिया का पहला 4 रियर कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च
Share:

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung Galaxy A9 प्रो को आज यानी 12 अक्टूबर को कुआलालुमपुर, मलेशिया में पेश कर दिया गया है. इस फोन की खासियत इसका कैमरा बताया जा रहा है. बता दें कि इस फोन में 4 रियर कैमरे दिए गए हैं. कंपनी ने पिछले महीने 4x fun का ट्वीट किया था जिसके बाद यह कहा जाने लगा कि नए सैमसंग स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरे हो सकते हैं. Samsung Galaxy A9 (2018) की लाइव स्ट्रीमिंग आज दोपहर 2.30 बजे से हुई थी.  A9 प्रो की खासियत यह है की इस फोन में रियर पर 4 कैमरे दिए गए हैं। कंपनी ने इसे दुनिया का पहला Quadap कैमरा का नाम दिया है. 

जानें फोन के फीचर्स...

ताजा खबर के मुताबिक, फोन में फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है. वहीं यह फोन स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है. इस फोन के ऑफिशियल लॉन्च से पहले यह Geekbench पर स्पॉट किया गया है जिसमें कहा गया है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 660 और 6 जीबी रैम दी जा सकती है. खबरें यह भी हैं कि यह फोन एंड्रॉइड 8.0 ऑरियो पर काम करेगा. इसे Geekbench लिस्टिंग पर 5,844 स्कोर मिला हैं. 

हाल ही में इस फ़ोन की एक इमेज पोस्ट की गई थी जिसमें फोन के कैमरा सेटअप के बारे में दिखाया गया था. बता दें कि इस फोन में f/1.7 अपर्चर के साथ 24 मेगापिक्सल का सेंसर, f/2.4 अपर्चर के साथ 10 मेगापिक्सल का सेंसर, 2x ऑप्टिकल जूम सेंसर और डेप्थ सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर और आखिरी में f/2.4 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. पावर देने के लिए 3720 एमएएच की बैटरी मौजूद है जो क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करेगी. इसकी कीमत फ़िलहाल पता नही चल सकी हैं. फ़ोन 24MP+10MP+8MP+5MP या 47MP क्वैड-लेंस रियर कैमरा के साथ आता है. 

 

यह भी पढ़ें...

इस महासेल में 8 हजार रु से भी कम में आपका हो सकता है OPPO का 21 हजार वाला फोन

24 हजार रु का फ़ोन महज 4491 में, फ्लिपकार्ट दे रही है यह शानदार मौका

क्या आपको है खबर IDEA के 25 रु वाले प्लान की, मिलता है इतना कुछ ?

22 हजार रु का फायदा, अगर यहां से खरीदा iphone तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -