अफरीदी और सैमी ने NWB लीग को बताया बोरिंग
अफरीदी और सैमी ने NWB लीग को बताया बोरिंग
Share:

नई दिल्ली : इंग्लैंड की T-20 लीग नैटवेस्ट ब्लास्ट को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और वेस्टइडिज के पूर्व कप्तान डैरन सैमी ने काफी लंबा और उबाऊ बताया है. सैमी और अफरीदी इस वक्त इंग्लैंड में नैटवेस्ट ब्लास्ट लीग में अपनी अपनी टीम की कप्तानी कर रहे हैं. 

इन दोनों खिलाड़ियों ने कहा है कि 3 महीने चलने वाली ये लीग बेहद उबाऊ है, इसकी सबसे बड़ी वजह है कि इस लीग में सिर्फ विकेंड्स पर ही मैच होते है. इस बीच खिलाड़ियों को पूरे सप्ताह का इंतजार करना पड़ता है. 

डैरन सैमी ने कहा कि “T-20 एक तेज़ खेल है जिसे जल्दी से खेला जाना चाहिए. हफ्ते में सिर्फ 2 दिन खेलना बहुत ही निराश और बोर कर देता है”.सैमी और अफरीदी दोनों नैटवेस्ट T-20 लीग में हैंपशायर के लिए खेल रहे हैं.

अफरीदी ने कहा, “इंग्लैंड मेरा दूसरा घर है, मैं हमेशा ही यहां क्रिकेट का मजा लेता हूं. लेकिन मुझे इतने लंबे समय तक चलने वाले टूर्नामेंट बोरिंग लगते हैं और इसके लिए मैंने अधिकारियों से बात भी की है कि एक महीने के अंदर टूर्मानेंट खत्म करने की कोशिश की जाए.”*

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर भी इस लीग से नाखुश हैं. उन्होंने कहा, “खिलाड़ियों के साथ साथ फैंस के लिए भी ये बेहद निराश और बोरिंग करने वाली लीग है, हमारे पास IPLल जैसी लीग होनी चाहिए जिसे क्रिकेटर भी पसंद करें और फैंस को मजा आए.”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -