टूलकिट मामले में पूछताछ के लिए संबित पात्रा को भेजा गया नोटिस
टूलकिट मामले में पूछताछ के लिए संबित पात्रा को भेजा गया नोटिस
Share:

भोपाल: टूलकिट मामले में अब भाजपा नेता संबित पात्रा घिर गए हैं। जी दरअसल उन्हें रायपुर पुलिस ने नोटिस भेजा है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह नोटिस संबित पात्रा से पूछताछ के लिए जारी हुआ है। इस नोटिस में संबित पात्रा को आज यानी रविवार को शाम 4 बजे रायपुर के थाना सिविल लाईन में व्यक्तिगत अथवा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। इसी के साथ नोटिस का पालन नहीं करने पर कार्रवाई करने के भी आदेश जारी किये गए हैं।

बताया जा रहा है एक स्थानीय एनएसयूआई नेता आकाश शर्मा द्वारा संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है और उसी के बाद यह नोटिस जारी किया गया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि संबित पात्रा ने बीते 18 मई को एक ट्वीट पोस्ट किया था। उस ट्वीट में उन्होंने यह दावा किया गया था कि ''कांग्रेस टूलकिट मोदी शासन को बदनाम कर रही है।'' जी दरअसल अपने ट्वीट में संबित पात्रा ने यह दावा किया था कि, ''राहुल गांधी जो हर सुबह ट्वीट करते हैं, वो भी इसी टूलकिट का हिस्सा है, जिसके जरिए सरकार को बदनाम किया जा रहा है।''

उन्होंने कहा था इसमें जानबूझकर कुंभ को लेकर कमेंट किया गया है, जबकि ईद पर चुप्पी साधी गई है। इसके अलावा कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर बदनाम करने के लिए फर्जी दस्तावेजों का प्रचार करने का आरोप लगाया है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत छत्तीसगढ़ NSUI की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। वहीँ टूलकिट मामले में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने रायपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की और अब पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है।

महाराष्ट्र: रायगढ़ तट पर मिले आठ शव, पुलिस ने जताया यह शक

'भाबी जी घर पर हैं' छोड़ने की अफवाहों पर नेहा पेंडसे ने खुद दिया जवाब

संकेत भोसले ने पत्नी सुगंधा मिश्रा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -