संबित पात्रा का बड़ा बयान, राहुल गांधी को कहा अनपढ़
संबित पात्रा का बड़ा बयान, राहुल गांधी को कहा अनपढ़
Share:

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता ने हाल ही में डेटा ब्रीच को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आनन-फानन में राहुल गांधी को अनपढ़ तक कह डाला. उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज के तकनीकी के दौर में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी अनपढ़ हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रस अध्यक्ष यह भी नहीं जानते है कि डेटा एनालिसिस का मतलब जासूसी करना नहीं होता. 

गौरतलब है कि हाल ही में डेटा ब्रीच मामले को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी डेटा एनालिसिस कर रही हैं, इस तरह वह जासूसी कर रही हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आधुनिक युग इनफॉर्मेशन का युग है जो राहुल जी नहीं समझ पाएंगे. 

राहुल गांधी ने ट्वीट के माध्यम से कहा था कि मेरा नाम नरेंद्र मोदी है. मै भारत का प्रधानमंत्री हूं. जब आप मेरे ऑफिशियल ऐप पर साइन अप करते हैं तो मैं आपका सारा डेटा मेरे मित्र अमेरिकन कंपनी को दे देता हूं. राहुल गांधी के इस तरह के बयान के बाद सियासी पारा गर्म हो गया था, और यह विवाद अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान के बाद केद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस ने भी राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया था. वहीं, बीजेपी के सोशल मीडिया हेड अमित मालवीय ने भी राहुल गांधी को उन्ही के अंदाज में जवाब देते हुए लिखा था कि मेरा नाम राहुल गांधी हैं, मैं भारत की सबसे पुरानी पॉलिटिकल पार्टी का अध्यक्ष हूं. जब आप हमारी ऑफिशियल ऐप पर लॉगइन करते हैं तो मैं आपकी सारी जानकारी अपने दोस्तों को सिंगापुर भेजता हूं.

कर्नाटक में अमित शाह ने किया सीएम के नाम का एलान

मंच पर आने के लिए केजरीवाल को पद छोड़ना होगा- अन्ना

बिहार के बाद मध्यप्रदेश में पत्रकार की सनसनीखेज मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -