राहुल को सिर्फ सत्ता से प्यार- संबित पात्रा

राहुल को सिर्फ सत्ता से प्यार- संबित पात्रा


दिल्ली: भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है . पात्रा ने मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा राहुल ने हाल ही में अपने एक ट्वीट में कहा था कि वे सभी प्राणियों से प्यार करते हैं लेकिन हकीकत यह है कि वे किसी भी जीवित चीज से नहीं बल्कि एक निर्जीव चीज से प्यार करते हैं जिसे सत्ता कहा जाता है. जब राहुल कहते हैं कि कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है तो वे खुद को ही धोखा देते हैं क्योंकि ऐसा कहकर वे अपनी उस सिद्धांत को खारिज कर रहे हैं जिसके अनुसार वे कतार में खड़े आखिरी व्यक्ति के साथ खड़े होने का दावा करते हैं. राहुल के एक ट्वीट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि इन दिनों एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और राहुल गांधी में `बांटो और राज करो' की राजनीति में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची हुई है.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल कतार में खड़े आखिरी इनसान के साथ खड़े होने की बात करते हैं जो पंडित दीन दयाल उपाध्याय की विचारधारा है, लेकिन कांग्रेस पिछले कई सालों से उस आखिरी व्यक्ति के साथ खड़ी नहीं रही. यही वजह है कि उस आखिरी व्यक्ति ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है.

मालूम हो कि कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताने के बाद से राहुल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि वे हाशिए पर खड़े व्यक्तियों और समूहों की राजनीति करते हैं. उनके लिए किसी की जाति, धर्म या संप्रदाय का कोई मतलब नहीं है. वे सभी जीवित चीजों से प्यार करते हैं. 

यहाँ भी देखे 

'बीजेपी के राज में भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा'

राहुल गांधी को जूते मारो-संबित पात्रा

संबित बच्चा है, हमारा मुकाबला बाप से है-ओवैसी

 

?