वैलेंटाइन डे पर सामने आई एक और अनोखी लव स्टोरी, दलबीर हैदर के इश्क में बना आयशा
वैलेंटाइन डे पर सामने आई एक और अनोखी लव स्टोरी, दलबीर हैदर के इश्क में बना आयशा
Share:

आज वैलेंटाइन डे पर हम बता रहे हैं ट्रांसजेंडर हैदर-दलबीर की अजब-गजब लव स्टोरी। दलबीर हैदर के इश्क में ‘आयशा’ बन चुका है। बीते वर्ष दोनों ने शादी की और दलबीर ने हैदर के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा है। एक दर्दभरे पोस्ट ने दोनों को इंस्टाग्राम पर मिलवाया था, जिसके उपरांत इनकी फ्रेंडशिप ऐसी परवान चढ़ी कि प्यार और फिर मैरिज  में बदल चुकी है।

आज हैदर पति तो आयशा पत्नी की तरह घर को संभाल रहा है। जानिए दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई और इस पर वे क्या बोलते है, ‘बचपन से मेरा ध्यान लड़कियों की स्थान लड़कों पर था। मैं अपने आप को लड़की समझता रहा। घर के अंदर लड़की के कपड़े पहन लेता तो कभी मम्मी का बुर्का पहन लेता मेकअप किया करता था। मगर जो भी मेरा था वो सारा 4 दीवारी के अंदर था। बाहर में नॉर्मल लड़कों की तरह ही कपड़े पहनकर रहता था। किसी को कुछ भी नहीं पता था।’ ये बोलना है ट्रांसजेंडर हैदर का।

तब मेरा सोशल मीडिया फ्रेंड दलबीर भी मेरी शायरी को लाइक करने लग गए। उसने मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, मुझे फॉलो करना शुरू भी शुरू कर दिया। हम एक-दूसरे को मैसेज करने लगे। फिर हमारे मध्य बातचीत होने लगी। बातें बढ़ती गईं…एक-दूसरे को समझने लगे। इस बीच 11 अगस्त 2020 को पहले मैंने फिर दलबीर ने मुझे प्रपोज कर दिया।

अब बात हमारे मिलने की। जैसे हमने एक-दूसरे को प्रपोज किया, हमारी फीलिंग्स भी बदल चुकी थी। एक-दूसरे को चाहने लगे। मिलने की चाह बढ़ने लग गई। प्रपोज करने के चौथे दिन दलबीर मुझसे मिलने अपने गांव से 80 किमी दूर कोटा आया। ये 15 अगस्त का दिन था। तब मैंने दलबीर को फ्रेंड कहकर पुकारा। 5-6 दिन ‘वो’ मेरे साथ मेरे ही घर पर रही (रहा)। इस बीच हमने एक-दूसरे को नजदीक  से समझ लिया। डेट किया। खूब घूमे। बाहर भी खूब खाया। फिर दलबीर अपने गांव चला गया, लेकिन फोन पर हमारी बात होती रही। दोनों ने जयपुर जाकर साथ रहने का प्लान किया। इसके लिए हमने परिवार से झूठ बोल दिया। दोनों ने पढ़ाई करने का बहाना बनाया और 2 जून 2022 को दोनों जयपुर पहुंच गए। यहां दोनों लिव-इन में रहने लगे। कुछ समय बाद हमने शादी रचा ली

जापान में दिखाई दिया अब तक का सबसे खतरनाक और बड़ा जीव, उड़े लोगों के होश

हॉस्पिटल में दिखा विवाह फिल्म का नजारा, जख्मी लड़की की मांग में लड़के ने भरा सिन्दूर

भारत का वो अनोखा गांव...जहां ना है संसद...ना किसी प्रकार का कोई नियम कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -