समाजवादी परिवार में घमासान जारी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी और मुलायम सिंह यादव के परिवार में चल रही अनबन लगातार बढ़ती जा रही है. हालाँकि विधान सभा चुनाव के चलते सुलह की कोशिशें भी जारी हैं, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है. इधर शनिवार को सुबह-सुबह पार्टी के चार बड़े और पुराने नेता बेनी प्रसाद वर्मा, किरणमय नंदा, रेवती रमन सिंह और नरेश अग्रवाल मुलायम सिंह से मिलने पार्टी चीफ मुलायम सिंह यादव से लखनऊ में मिले. इस बैठक में शिवपाल यादव को भी बुलाया गया.

तो उधर खबर है कि अखिलेश यादव ने अपने मंत्री गायत्री प्रजापति से मिलने से इंकार कर दिया. ये वही मंत्री हैं जिन्हें अखिलेश यादव ने हटाया था लेकिन बाद में मुलायम सिंह के कहने पर फिर कैबिनेट में शामिल किया था. उल्लेखनीय है कि इन दिनों सपा में राजनीतिक घमासान चरम पर है. दो दिनों से समाजवादी पार्टी दफ्तर में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक चल रही है, प्रदेश कार्यसमिति की भी बैठक होनी है जिसमें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी बुलाया गया, लेकिन अखिलेश यादव ने न सिर्फ इसका बहिष्कार कर रखा है बल्कि शिवपाल यादव की मीटिंग के बाद नेता और पदाधिकारी अखिलेश से भी मिल रहे हैं.

तो उधर शुक्रवार को शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के जिलाध्यक्षों से की गई मुलाकात में कहा था कि वे पार्टी के लिए इस्तीफा भी दे सकते हैं. उन्होंने चुनाव जीतने पर अखिलेश ही सीएम बनेंगे यह बात स्टाम्प पर लिखकर देने की भी बात कहीइस बीच शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव ने अखिलेश को सीएम चेहरा बनाए जाने का समर्थन किया.

सपा के जश्न का बहिष्कार कर सकते है अखिलेश समर्थक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -