बीफ मसले पर बोली मुलायम की बहू

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी अब बीफ मसले पर मैदान में कूद पड़ी हैं। लगता है इस मामले से वे भी राजनीति की पाठशाला में कदम रख रही हैं। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि उनका यह बयान धर्म विशेष पर टिप्पणी नहीं है लेकिन यह माना जा रहा है कि यह बयान सपा को बिहार में पांचवे चरण के मतदान में वोट दिलवाने में काफी कारगर होगा लेकिन उत्तरप्रदेश के अल्पसंख्यक वोटर उनके इस बयान से सपा से दूर हो सकते हैं।

बहरहाल उन्होंने यह भी कह दिया है कि गाय का मांस खाना उचित नहीं है लेकिन वे किसी धर्म के अनुयायियों पर टिप्पणी नहीं कर रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार सांसद मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने ट्विट कर कहा कि गाय हमारी माता की तरह है। इसका मांस खाना सही नहीं है। गरीबों के मध्य गाय काटने पर लोग माहौल गर्मा देते हैं। मगर अमीरों को तो शान से गौ मांस परोसा जाता है ऐसे में अमीरों का कुछ नहीं बिगड़ता है। यदि पैसों से गाय का मांस खाया जाएगा तो फिर भारत कल तालिबान कहलाएगा।

उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि उनका यह बयान धर्म विशेष पर टिप्पणी नहीं है। मगर उनका कहना था कि गाय हमारी माता है तो हमें मां को बचाना होगा। उल्लेखनीय है कि अपर्णा ने सपा के नेता और राज्य के कैबिनेट मंत्री आजम खान का दादरी मसले को संयुक्त राष्ट्र ले जाए जाने पर धमकी देने वाला बयान दिया था। मगर अपर्णा ने कहा था कि इस मामले को यूएन ले जाऐं या नहीं यह बहस का मसला हो सकता है। मगर आजम खान के पत्र से भारत की छवि प्रभावित नहीं होगी। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -