कब शादी कर रहे हैं सैम हंट और हन्नाह
कब शादी कर रहे हैं सैम हंट और हन्नाह
Share:

हाल ही में सिंगर सैम हंट को अपने लेफ्ट हैण्ड में एक बेंड बांधे हुए देखा गया था और रविवार को आयोजित हुए एसीएम अवार्ड्स में ये बेंड पूरी तरह से नुमाया हो रहा था. इसके बाद इनके फेन्स के मन में सवाल उठने लगे कि क्या उन्होंने सबकी पीठ पीछे हन्नाह ली फ्लावर से शादी कर ली है. लेकिन असलियत यह है कि सैम ने अभी तक तो शादी नहीं की है.

इस कंट्री सुपरस्टार ने हन्नाह ली फोवलर की साथ अभी तीन महीने पहले ही सगाई की थी और हाल ही में सैम को वेडिंग फिंगर में एक अंगूठी पहने हुए देखने के बाद ये अंदाजे लगाए जाने लगे कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. रविवार को आयोजित हुए अवार्ड शो में रेड कारपेट पर जब लोगों की नजर रिंग पर पड़ी तो ऐसी बातें और अफवाहें उठने लगी. लकिन कभी कभी जो दिखता है वैसा होता नहीं है.

इस रिंग के बारे में जब सैम से पुछा गया तो उनका कहना था की ये रिंग उन्हें अच्छी लगी इसलिए उन्होंने इसे पहन लिया। और रही शादी की बात तो अभी कुछ वक्त में ये भी हो ही जाएगी। हालाँकि सैम ने शादी की कोई तय तारीख नहीं बतायी लेकिन अंदाज यह लगाया जा रहा है कि गर्मी से पहले ही दोनों एक दुसरे के लाइफ पार्टनर बन जाएंगे।

सैम और हन्नाह ने हमेशा अपने रिश्ते को पूरी तरह से प्राइवेट रखा है इसलिए शायद इनकी मैरिज सेरेमनी को भी प्राइवेट ही रखा जाये। कुछ सालों के ब्रेकअप के बाद ये दोनों 2016 में फिर से एक हो गए और इस बार सैम ने बिना कोई गलती दोहराये हन्नाह को हमेशा के लिए अपना लाइफ पार्टनर चुन लिया।

अमेरिकी गीतकार और गायक बॉब डिलन को मिला साहित्य का नोबेल

क्या आप जानते है कुछ इस तरह तैयार होते है फ़िल्मी भूत आपको डराने के लिए

अब अमेरिका के बॉब डिलन भी नोबेल पुरस्कार पाने वाले प्रसिद्ध साहित्यकारों की श्रेणी में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -