सबसे बड़ी खबर : काला हिरण शिकार मामले से निर्दोष साबित हुए सलमान
सबसे बड़ी खबर : काला हिरण शिकार मामले से निर्दोष साबित हुए सलमान
Share:

जोधपुर : बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को चिंकारा शिकार मामले में कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. जोधपुर उच्च न्यायालय ने अपना फैसला सुनाते हुए सलमान को चिंकारा हिरण शिकार मामले में उपयोग किए जाने वाले अवैध हथियार को रखने के मामले में निर्दोष करार दिया है.

सलमान और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए यह फैसला बहुत अहम् है. सलमान के लिए यह फैसला नए साल का सबसे बड़ा तोहफा है. सुनवाई को लेकर फैन्स की भीड़ जोधपुर उच्च न्यायालय परिसर के बाहर लगी हुई है. जिन्हें इस फैसले को लेकर काफी ख़ुशी है. आपको बता दे कि इस फैसले को लेकर विश्नोई समाज के अभिभाषक ने न्यायालय में अपनी दलीलें दीं. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद जज ने अपना निर्णय सुनाया. गौरतलब है कि फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान खान अपने सह अभिनेता सैल अली खान, सह अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे आदि के साथ शिकार के लिए निकले थे.

इस दौरान इन लोगों पर चिंकारा (जिसे काला हिरण भी कहा जाता है) के शिकार का आरोप लगा. हालांकि सलमान को इस मामले से जुड़े 3 मसलों पर तो न्यायालय ने छोड़ दिया है लेकिन अब इस मामले में न्यायालय अपना निर्णय सुनाया जिसमे कि उन्हें बारी कर दिया गया.

First Look: सलमान नही शाहरुख़ ने शुरू की 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग

क्या सच में सलमान खान है 64 साल के, वोट कार्ड तो यही दिखाता है

जादूगर बनकर सलमान की 'ट्यूबलाइट' जलाएंगे किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -