तो ईद 2020 पर भी नहीं रिलीज़ होगी सलमान की Kick 2!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आने वाले साल में कई फिल्में लेकर आ रहे हैं. वहीं पिछले 2 दिनों से ऐसा माना जा रहा है कि अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'किक' का सीक्वल 'किक 2' रिलीज हो सकती है. कुछ दिन पहले भी ये खबर आई थी कि ईद पर सलमान खान इस फिल्म को रिलीज़ कर सकते हैं. लेकिन अब लगता है कि ये फिल्म भी ईद पर रिलीज़ नहीं होगी. बता दें, फिल्म को साजिद नाडियाडवाला डायरेक्टर और प्रड्यूस करेंगे जिन्होंने हाल ही में जानकारी दी है. 

दरअसल, मुंबई में हुए एक इवेंट में बात करते हुए साजिद ने कहा कि उन्होंने अभी इस फिल्म को लिखना शुरू किया है, इसलिए यह ईद पर रिलीज नहीं हो सकती. वहीं साजिद ने कहा, 'मैं उनके घर गया था जहां उन्होंने पूछा कि फिल्म शुरू करने के लिए आप कितने तैयार हैं तो मैंने कहा कि मैंने स्क्रिप्ट का ड्राफ्ट लिख लिया है और इसे दोबारा लिखने के लिए मुझे 3-6 महीने चाहिए. इसलिए ईद तक स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी.' लेकिन अब ये जानने के लिए बेताब हैं फैंस कि ये फिल्म अब अब रिलीज़ होगी. 

बता दें कि संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' के ठंडे बस्ते में जाने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि अब अगले साल ईद पर सलमान खान की 'किक 2' रिलीज हो सकती है. वहीं सलमान ने भी लिखा था कि, 'इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल मैं आता हूं और ईद पर भी.' फ़िलहाल सलमान फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह क्रिसमस 2019 पर रिलीज हो सकती है. इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज़ खान  भी होने वाले हैं.  

VIDEO : दबंग 3 के सेट से एक और धमाका, सलमान ने खुद की पीठ पर मारे जोरदार कोड़े

ऐसे नहीं तो वैसे, ईद 2020 पर भिड़ेंगे सलमान-अक्षय, लेकिन फिल्म होंगी अलग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -