IPL की तर्ज पर श्रीलंका में होगा मैच, सलमान के परिवार ने खरीद ली क्रिकेट टीम
IPL की तर्ज पर श्रीलंका में होगा मैच, सलमान के परिवार ने खरीद ली क्रिकेट टीम
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स आजकल स्पोर्ट्स में ख़ास दिलचस्पी दिखा रहे हैं। आपने देखा होगा IPL में क्रिकेट टीम खरीदना हो या फिर देश में फुटबॉल को बढ़ावा देना हो स्टार्स को आगे ही देखा जाता है। वैसे अब इसी क्रम में IPL की तर्ज पर ही श्रीलंका में भी क्रिकेट लीग की शुरुआत होने वाली है। बताया जा रहा है कुल पांच टीमे उस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने वाली है। वैसे हम लेकर आए हैं इस लीग से जुड़ी बड़ी खबर जिसे सुनकर आपको ख़ुशी होगी।

जी दरअसल सलमान खान के परिवार ने भी एक टीम खरीद ली है। हाल ही में मिली एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने एक टीम की फ्रेंचाइजी खरीद ली है। जी दरअसल उन्होंने कैंडी टस्कर्स नाम की टीम को खरीद लिया है और ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये निवेश सोहेल खान इंटरनेशनल एलएलपी के जरिए किया गया है। जी दरअसल इस निवेश का हिस्सा सलीम खान और सलमान खान भी हैं ऐसा बताया जा रहा है हालाँकि अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं है।

वैसे सोहेले खान ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा है सलमान खान सभी मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहने वाले हैं। वह इस नई क्रिकेट लीग को लेकर खाबहुत उत्साहित भी हैं। इस बीच एक खबर और तेजी से वायरल हो रही है जो यह है कि सलमान खान की टीम में वेस्ट इंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल भी होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक सोहेल खान उन्हें इस टीम का एक अहम हिस्सा मानते हैं और उनकी नजरों में क्रिस गेल टीम के असली बॉस हैं।

पंजाब में किसान आंदोलन के कारण रद्द हुई कई ट्रेनें, देखे लिस्ट

कराची में खौफनाक हुआ मंज़र, 4 मंज़िला इमारत में हुआ विस्फोट

बरेली से सामने आया 'लव जिहाद' का मामला, परिवार ने लगाया यह आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -