Share:
Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय
Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' इस समय मध्य प्रदेश में शूट की जा रही है, जहां से सामने आने वाली तस्वीरें और वीडियोज भाईजान के फैंस का उत्साह बढ़ा रही हैं. 'दबंग' की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है जिसके कई फोटो सामने आये हैं. फैंस इसे देखकर काफी उत्सुक हैं और फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं, जिन्होंने सलमान खान के साथ 'वांटेड' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. इसी के बाद इस फिल्म से जुडी एक खबर आई है सामने जिसे आप भी जानना चाहेंगे.

हाल में 'दबंग 3' को लेकर ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सलमान खान और प्रभुदेवा फिल्म के एक स्पेशल गाने के लिए हीरोइन की तलाश कर रहे हैं. जहां प्रभुदेवा सनी लियोनी को इस गाने के लिए लेना चाहते हैं, वहीं सलमान खान मौनी रॉय को इस गाने के लिए साइन करना चाहते हैं. दोनों ही एक्ट्रेस बेहद ही कमाल की है और ये तय करना मुश्किल हो रहा है किसे लेना चाहिए. खबरो की मानें तो 'दबंग 3' के स्पेशल गाने के लिए सलमान और प्रभुदेवा के बीच किसी प्रकार का कन्फ्यूजन है ही नहीं.... लेकिन देखना ये होगा कि दोनों में से कौनसी एक्ट्रेस आती है.

वहीं एक बड़ी खबर की मानें मौनी रॉय को अभी तक 'दबंग 3' के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया है. यानि मौनी का नाम इसमें कहीं से कहीं तक नहीं है. सूत्र ने बताया है कि, ‘मौनी रॉय को लेकर जो खबरें आ रही हैं, वो पूरी तरह से गलत हैं. मौनी को अभी तक 'दबंग 3' के लिए अप्रोच नहीं किया गया है, इसलिए ऐसा कहना की मौनी 'दबंग 3' में स्पेशल नम्बर करेंगी तो गलत होगा.’ सलमान खान और मौनी रॉय बहुत अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' के समय भी ऐसी खबरें सामने आई थीं कि निर्माताओं को अदाकारा का नाम सलमान खान ने ही सुझाया था.  

अमिताभ बच्चन बोले, अभिषेक मेरा बेटा ही नहीं, बल्कि वह मेरा...'

'लव आजकल 2' में सारा के पिता बनने पर बोले सैफ...

फराह से सहन नहीं हुई मलाइका की हॉटनेस, बोली- कमीनी ये...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -