राहुल को बताया खिलजी की औलाद
राहुल को बताया खिलजी की औलाद
Share:

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव के साथ-साथ देश में राम मंदिर का मुद्दा भी गर्मा रहा है. नेताओं के बयानों के बाण चल रहे हैं. कल बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को 'बाबर भक्त-खिलजी का रिश्तेदार' बताया था, तो आज बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राहुल को खिलजी की औलाद बता दिया.

उल्लेखनीय है कि साक्षी महाराज ने कहा कि गुजरात में चुनाव है तो राहुल गांधी मंदिर- मंदिर घूम रहे हैं और जय श्री राम कर रहे हैं, जनेऊ दिखा रहे हैं. वहीं कपिल सिब्बल यहां पर राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि मंदिर का ताला खुला कांग्रेस शासन में, मूर्तियां रखी गई कांग्रेस शासन में और इसी राहुल के पिता राजीव गांधी ने शिलान्यास करवाया था. बेटे का काम होता है जो बाप ने काम अधूरा छोड़ा उसको पूरा करें. यह राजीव गांधी की औलाद नहीं, खिलजी की औलाद है.

आपको बता दें कि बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने बुधवार सुबह ट्वीट  कर  राहुल गांधी  को निश्चित रूप से एक "बाबर भक्त" और "खिलजी के रिश्तेदार" बताया. इसके जवाब में कांग्रेस नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्वीट में बीजेपी  प्रवक्ता के बयान को देखें तो उनके लिए सबसे अच्छी जगह पागलखाना है. 

यह भी देखें

इंसान हूं गलती हो जाती है, लव यू ऑल: राहुल गाँधी

राहुल गांधी 'बाबर भक्त' और 'खिलजी के रिश्तेदार' : बीजेपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -