अमर सिंह ने कहा समाजवादी पार्टी में मेरी हालत वैश्या जैसी थी

नई दिल्ली : अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के नेताओं और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसा। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कुछ व्यवस्थाओं पर ध्यान नहीं दे पाए थे। यही नहीं आजम खान जो कि पूर्व मंत्री थे पता नहीं उन्हें महिलाओं से क्या परेशानी है। समाजवादी पार्टी को लेकर उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव की स्थिति पुत्र मोह में जकड़े हुए धृतराष्ट्र की थी। अमर सिंह ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी में उनकी स्थिति एक वैश्या की तरह हो गई थी। वैश्या का लोग भोग करते हें मगर उसे सामाजिक मान्यता नहीं देते हैं।

अमर सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित सांसद हैं और यहीं पर विनायक ग्रुप सक्रिय है लेकिन इस समूह में दाऊद इब्राहिम और समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजम का पैसा लगा हुआ है इसकी जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी से करवानी चाहिए।

समाजवादी पार्टी और मुलायम को लेकर अमर सिंह ने कहा कि आत्मसम्मान से अधिक महत्वपूर्ण कुछ नहीं है और न ही मुलायम से मेरा किसी तरह का कोई राजनीतिक संबंध है। उन्होंने कहा कि जब मुजफ्फरनगर में दंगे हो रहे थे तब राज्य के मुख्यमंत्री मल्लिका शेरावत के नृत्य का आनंद ले रहे थे। मगर यह दंगा तो ऐसा था जिसमें गुजरात दंगों से भी अधिक मुस्लिम मारे गए।

हार के बाद सपा के कार्यकर्ता ने पत्र में अखिलेश को दिखाया आईना

CM योगी आदित्यनाथ के विशेष सचिव होंगे रिग्जियान सैम्फिल

BJP ज्वाइन करने के सवाल पर अपर्णा यादव ने दिया ऐसा जवाब

SP महिला विंग अध्यक्ष डाॅ. श्वेता सिंह ने दिया इस्तीफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -