स्कोडा कोडियाक एसयूवी जल्द ला रही है वीआरस एडिशन
स्कोडा कोडियाक एसयूवी जल्द ला रही है वीआरस एडिशन
Share:

ट्रेंडी व स्पोर्टी लुक वाली कार से लेकर बाइक इन दिनों चलन में है औऱ लोगों को पसंद भी आरही है। चेक ऑटोमेकर कंपनी स्कोडा भी 2018 में कोडिक्स एसयूवी की एक स्पोर्टी संस्करण वाली कार लाने की योजना पर काम कर रही है। हाल ही में स्कोडा द्वारा एक रिपोर्ट में कहा गया कि यह एसयूवी 5 व 7 सीटर होगी।

फिलहाल इसके डेवलपमेंट पर काम जारी है। इस रिपोर्ट में स्कोडा ने इसकी तकनीकी जानकारी साझा नहीं की। लेकिन विशेषज्ञों का मानना है कि यह डीजल इंजन वाली हो सकती है। लेकिन फिलहाल इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। खबर है कि यह एसयूवी बेहद स्टाइलिश होगी और इसे पेट्रोल में भी पेश किया जा सकता है।

लेकिन एक पक्ष डीजल का इसलिए भी बनता है, क्यों कि ज्यादातर कोडियाक का मार्कट डीजल का ही है। कोडियाक वीआरएस फोर व्हील्स ड्राइव सिसटम पर बेस्ड हो सकती है। गाड़ी में वीआरएस मानक के कोडियाक में अंतर करने के लिए इसके डिजाइन व सुविधाओं में बदलाव किए गए है।

इसे आक्रामक लुक देने के लिए विंडो के पास अतिरिक्त ट्रिम न फ्रंट ग्रिल व बंपर लगाए गए है। खबर है कि यह विशेष डिजाइन वाली कार जर्मनी औऱ यूरोप में अधिक पसंद की जा सकती है। बता दें कि ब्रिटेन में वीआरएस मॉडल ऑक्टाविया की कुल मार्केट हिस्सेदारी 20 फीसदी है, इनमें ज्यादातर डीजल इंजन वाली गाड़ियां है। चीनी बाजार के लिए एक कूप के प्रकार को लांच किए जाने की योजना पर भी कंपनी काम कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -