मोहम्मद शमी की पत्नी के दूसरे पति ने किये चौंकाने वाले खुलासे
मोहम्मद शमी की पत्नी के दूसरे पति ने किये चौंकाने वाले खुलासे
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के खिलाफ केस दर्ज़ करवाया है कि शमी ने उन्हें ज़हर देकर मारने की कोशिश की थी. हसीन जहां ने जाधवपुर पुलिस स्टेशन में शमी पर शारीरिक उत्पीड़न, मानसिक रूप से प्रताड़ित करने व विवाहेतर संबंध रखने जैसे कई आरोप लगाते हुए शमी समेत 4 अन्य लोगों पर भारतीय दंड संहिता के तहत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करवाए हैं. 

इन सभी आरोपों के बावजूद भी मोहम्मद शमी कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं, उन्हें इन गलत आरोपों से फसाया जा रहा है.  इस सन्दर्भ में वो अपनी पत्नी के खिलाफ भी कुछ नहीं कर रहे हैं. हालांकि,  इस मामले पर शमी अपनी पत्नी के खिलाफ कुछ नहीं कह रहे हैं. उनका कहना है कि ये हमारा घर का मामला है और इसे हम घर पर ही सुलझाना चाहते हैं. शमी का आगे यह भी कहना है कि कुछ लोग इसका फायदा उठा रहे हैं .

अब इस मामले में एक और नया मोड़ आ गया है वो यह है कि इन सब आरोपों के बीच मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के पहले पति सामने आए हैं. बता दें कि हसीन जहां मोहम्मद शमी की पहली पत्नी हैं, लेकिन हसीन जहां की यह दूसरी शादी है. मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी. हसीन जब पहली बार शमी से मिली थीं, तब तक उनकी पहली शादी टूट चुकी थी और वे दो बच्चियों की मां थीं. हसीन जहां की पहली शादी एसके सैफुद्दीन नाम के शख्स से हुई थी, जिनसे उनकी दो बच्चियां भी हुईं. उनकी एक बेटी 10वीं और दूसरी छठी क्लास में पढ़ती है. हसीन और सैफुद्दीन की शादी 2002 में हुई थी और 2010 में दोनों का तलाक हो गया था. 

यूपी उपचुनाव लाइव: अब तक गोरखपुर में 17 और फूलपुर में 12 फीसदी वोटिंग

यूपी उपचुनाव में अब तक गोरखपुर में 7% और फूलपुर में 5% मतदान

हिमाचल के शिव मंदिर में रजनीकांत ने की प्रार्थना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -