Share:
मुस्लिम एक्टर से शादी कर ईद मना रही है यह हिन्दू एक्ट्रेस, पति ने बनाई बिरयानी
मुस्लिम एक्टर से शादी कर ईद मना रही है यह हिन्दू एक्ट्रेस, पति ने बनाई बिरयानी

हम सभी जानते ही हैं कि इस समय देशभर में ईद उल फितर का पर्व मनाया जा रहा है. ऐसे में मुस्लिम लोग इस पर्व को खास अहमियत देते हैं. इस दिन उनके घरों में कई चीज़ें बनती हैं जो खाने में बड़ी लजीज होती है. वैसे इसी बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर  ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिरयानी का एक फोटो शेयर किया है.

आप सभी को बता दें, एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. वैसे करीना हिन्दू एक्ट्रेस हैं लेकिन सैफ अली खान से शादी के बाद वह मुस्लिम बन चुकीं हैं. हाल ही में करीना कपूर ने ईद पर बिरयानी की फोटो शेयर करते हुए बताया कि 'यह बिरयानी सैफ अली खान ने बनाई है.' जी दरअसल एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा कि सैफू बेस्ट हैं.

आप सभी को बता दें कि अब करीना कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वैसे आप जानते ही होंगे लॉकडाउन के कारण करीना, सैफ और तैमूर संग सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं. इसी के साथ काम के बारे में बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार इरफान खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आईं थीं. वहीं वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं.

स्टार्स ने तस्वीरें शेयर कर दी करण जौहर को जन्मदिन की बधाई

बिना लक्षण दिखे ही कोरोना पॉजिटिव निकला यह मशहूर एक्टर

अपने सौतेले भाई से ऐसा है आमिर खान की बेटी का रिश्ता, जानकर नही होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -