अपने सौतेले भाई से ऐसा है आमिर खान की बेटी का रिश्ता, जानकर नही होगा यकीन

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को लोग जमकर प्यार देते हैं और उन्ही के जैसे ही उनकी बेटी इरा खान भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. वहीँ इरा को अक्सर उनके सौतेले भाई आजाद खान के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते देखा जाता है. जी हाँ, इरा आए दिन उनके साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं. अब हाल ही में इरा ने आजाद संग एक क्यूट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की और सामने आई तस्वीर में दोनों भाई बहन एक-दूसरे से काफी घुले-मिले हैं.

आप देख सकते हैं दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. वहीँ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में इरा पोज दे रही हैं जिनमें उनके होठ गहरे लाल रंग के नजर आ रहे हैं.इसी के साथ बात करें आजद की तो उन्होंने मुंह पर हाथ रखा हुआ है. इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वो अपने बहन के होठ देखकर चौंकने वाला एक्सप्रेशन दे रहे हैं. वैसे इस तस्वीर को शेयर कर इरा खान ने भाई को Quarantine Buddy बताया है.

आप जानते ही होंगे आजाद आमिर खान और किरण राव के बेटे हैं और इरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. वहीँ आमिर और रीना का एक बेटा भी है जिसका नाम जुनैद है. वैसे इरा और आजाद के बीच बॉन्डिंग काफी बेहतरीन है जो फैंस को अच्छी लगती है. अगर बात करें आमिर के काम की तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे और इस फिल्म में करीना कपूर खान उनके अपोजिट रोल में हैं.

राजमा चावल को लेकर इस डायरेक्टर ने किया ट्वीट, उमर अब्दुल्ला ने दिया यह जवाब

सलमान के को-स्टार मोहित का 27 वर्ष की आयु में निधन, रेडी में निभाई थी यादगार भूमिका

बॉलीवुड के बादशाह हैं यह 3 मुस्लिम स्टार्स, फीस सुनकर खुला रह जाएगा मुँह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -