+

शिरडी में फिर हुआ चमत्कार, दीवार पर दिखी बाबा की छवि

शिरडी में फिर हुआ चमत्कार, दीवार पर दिखी बाबा की छवि

साईं भक्तों के लिए 'साईं बाबा' सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि उनका पूरा संसार है. साईं के भक्तों को हर ओर बस साईं ही नजर आते हैं. ये उनकी श्रद्धा भक्ति ही है जिससे वो बाबा को हर जगह देख पाते हैं. कोई उन्हें फकीर कहता है तो कोई योगी, कोई साधू तो कोई संत. साईं बाबा के आगे आज दुनिया नतमस्तक है. ऐसे ही शिरडी में साईं भक्तों को कई चमत्कार देखने को मिलते हैं. बता दें, शिरडी में एक साल बाद दोबारा साईं भक्तों को बाबा का चमत्कार देखने को मिला. आइये जानते हैं उस चमत्कार के बारे में. 

शिरडी के साईं बाबा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. एक चमत्कार की खबर वहां से आ रही है. कुछ लोगों का दावा है कि साईं बाबा की तस्वीर मंदिर की दीवार पर उभर आई है. जिसे देखने के बाद कई भक्त भावुक हो गए. इसे देखने के लिए ही वहां भक्तों की भीड़ जमा हो गई और उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. रिपोर्ट के अनुसार, 11 जुलाई को रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर दर्शन के लिए द्वारकामाई मंदिर में पहुंचे भक्तों और श्रद्धालुओं ने यह दावा किया है. उनके अनुसार उन्हें दीवार पर साईं बाबा की छवि दिखाई दी है. 

ये पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले 12 जुलाई को साईं बाबा की छवि दिखने की बात सामने आई थी. बता दें, शिरडी के साईं बाबा को एक चमत्कारी पुरुष और भगवान का स्वरुप माना जाता है. लेकिन आज भी साईं बाबा को लेकर कई सवाल रहस्य बने हुए हैं. लेकिन इतना समय बीत जानें के बाद भी बाबा के प्रति भक्तों में आस्था कम नहीं हुई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से 296 किलोमीटर की दूरी पर शिरडी में बाबा का मंदिर है.

रहस्यों से भरी थी ये रानी, नहाने के लिए करती थी 700 गधियों के दूध का इस्तेमाल

एक बार में 100 लीटर पानी पी सकता है ऊंट, जानिए इसके फैक्ट्स

इस देश में जल्लाद बनना चाहते हैं लोग, जानें क्या है वजह