सहारनपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, पकड़ा अवैध शराब का जखीरा

Jun 10 2019 06:30 PM
सहारनपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, पकड़ा अवैध शराब का जखीरा

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने तस्करी के लिए ले जाई जा रही हरियाणा मेड शराब का बड़ा जखीरा पकड़ा है. पुलिस ने डीसीएम से लाखों की कीमत की अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने तस्करी में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. जब्त की गई शराब को तस्करी के लिए हरियाणा से बिहार ले जाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस शराब तस्करी से संबंधित रैकेट के खुलासे में जुट गई है.

दरअसल थाना कलान पुलिस को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी कि हरियाणा से तस्करी करके अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप इलाके से गुजरने वाली है. इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया. बताया जा रहा है कि आज सुबह पास स्टेट हाईवे पर एक डीसीएम आती नज़र आई. पुलिस ने जब डीसीएम की तलाशी ली तो उसमें से हरियाणा मैप शराब की तस्करी की बड़ी खेप बरामद हुई.

अवैध अंग्रेजी शराब की बोतलों को पेंट के गत्तों में भरकर ले जाया जा रहा था. पुलिस ने अंग्रेजी शराब की 250 पेटी शराब जब्त कर ली है. पुलिस ने तस्करी करने वाले 2 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जब्त की गई अंग्रेजी शराब के जखीरे की कीमत लाखों में बताई जा रही है. पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब का बड़ा जखीरा कब्जे में ले लिया है. 

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री

वैश्विक स्तर पर दाम बढ़ने से घरेलू बाजार में भी नजर आई सोने के दाम में बढ़ोतरी

वैश्विक बाजारों में नरमी के चलते तेल के दामों में नजर आई गिरावट