साध्वी प्राची ने सांसदों को बताया आतंकी
साध्वी प्राची ने सांसदों को बताया आतंकी
Share:

नईदिल्ली: अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में आई साध्वी प्राची फिर से चर्चित हुई हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि साध्वी प्राची के बयान को लेकर एक बार फिर जमकर बवाल मच गया। इस दौरान कहा गया कि देश की संसद में 2 से 3 आतंकी बैठे हैं ये लोग देश के लिए बेहद खतरनाक साबित हो रहे हैं। हाल ही में रूड़की में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए साध्वी प्राची ने इस तरह की बातें कहीं।  साध्वी प्राची ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि संसद में आतंकियों की तरह बोल बोलने वाले और विचार रखने वाले लोग बैठे हैं।

यही नहीं उन्होंने हाल ही में उधमपुर में सेना के काफिले पर हुए हमले को लेकर कहा कि ऐसे आतंकी हिंदू संगठनों के हवाले कर देने चाहिए। साध्वी के बयान को लेकर विपक्ष ने आपत्तियां ली हैं कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे लोगों को क्यों रोकते नहीं हैं। यह तो संसद की अवमानना है।

उल्लेखनीय है कि यह सांसदों के अशिष्ट रूपण में आ सकता है और यह संसद विशेषाधिकार हनन में भी आ सकता है। जिसके तहत इस तरह के बोल बोलने वाले को देश की सर्वोच्च संस्था में निर्वाचित और मनोनित सांसदों का अपमान करने के लिए संसद की कार्रवाही में अपमानित भी होना पड़ सकता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -